पत्रकार की रेसलिंग को लेकर की गई टिप्पणी से WWE Superstar हुए नाखुश, बीच इंटरव्यू में धमकी देते हुए जमकर फूटा गुस्सा

WWE Elimination Chamber से पहले ऑस्टिन थ्योरी बने चर्चा का विषय
WWE Elimination Chamber से पहले ऑस्टिन थ्योरी बने चर्चा का विषय

Austin Theory: WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस शो के लिए कई स्टार ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में पहुंच गए हैं। इसी बीच एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान WWE स्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) की एक जर्नलिस्ट से बहस हो गई।

West Australian ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि WWE स्टार ऑस्टिन थ्योरी की एडिटर इन चीफ एंथनी डी सेगली के साथ बहस हो गई। ऑस्टिन थ्योरी इस समय शो से पहले मीडिया को इंटरव्यू दे रहे हैं। हाल में ही वो The West Australia के न्यूज रूम में पहुंचे थे। जहां पर एडिटर इन चीफ एंथनी डी सेगली ने कहा था कि रेसलिंग में ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल जैसे कठिन नियम नहीं हैं। उन्होंने रेसलिंग को फेक बोला।

एंथनी के इस स्टेटमेंट के बाद ऑस्टिन थ्योरी काफी ज्यादा नाराज दिखे। इस दौरान वो बहस करने लगे और उन्होंने एंथनी पर हाथ उठाने की बात भी कही। उन्होंने कहा,

"आप मुझसे ये कहने की कोशिश कर रहे हो कि जो काम मैं करता हूं, वो बहुत आसान है। आप इन सब लोगों के सामने ये बोल रहे हो कि मेरी जॉब आसान है। आप मेरी जगह पर एक दिन भी रह नहीं पाओगे। आप मजाक तो नहीं कर रहे हो? मैं यही पर आपकी हालत खराब कर सकता हूं।

WWE स्टार Grayson Waller भी टीवी होस्ट से बहस कर चुके हैं

ऑस्टिन थ्योरी के टैग टीम पार्टनर ग्रेसन वॉलर भी टीवी स्टार से बहस कर चुके हैं। इस दौरान टीवी होस्ट ने भी प्रो-रेसलिंग को लेकर कुछ गलत कमेंट किए थे। गौरतलब है कि ये दोनों स्टार्स कई बार अपने कैरेक्टर की वजह से भी इस तरह की हरकतें करते रहते हैं। ऑस्टिन थ्योरी की लड़ाई को भी यही माना जा रहा है।

West Australian की रिपोर्ट के अनुसार, उनके एक स्टाफ ने इसे फेक फाइट बताया था, तो वहां पर मौजूद कई और लोगों का मानना है कि उनके बीच में असल में लड़ाई हो रही थी। बता दें कि WWE Elimination Chamber इवेंट 24 फरवरी 2024 को होगा। इस बार ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन, बॉबी लैश्ले, एलए नाइट, केविन ओवेंस और लोगन पॉल जैसे टॉप स्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।