Create

फेमस WWE Superstar ने की दिग्गज की बेइज्जती, ट्विटर पर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स का इस हफ्ते Raw में ऑस्टिन थ्योरी से मैच हुआ था
WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स का इस हफ्ते Raw में ऑस्टिन थ्योरी से मैच हुआ था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के बाद ट्विटर के जरिए एजे स्टाइल्स (Aj Styles) को टारगेट किया। बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) में ऑस्टिन थ्योरी का एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच देखने को मिला था। इस मैच में NXT सुपरस्टार (Superstar) ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने दखल देते हुए स्टाइल्स पर हमला कर दिया था और इस वजह से स्टाइल्स की DQ के जरिए जीत हुई थी।

Man. I guess NO ONE likes this guy! #WWERaw https://t.co/m5xAXazGBV

वॉलर द्वारा एजे स्टाइल्स पर अटैक करने के बाद उन्हें फैंस ने काफी बू किया था। वहीं, थ्योरी ने वॉलर को धन्यवाद दिया था और स्टाइल्स के साथ सेल्फी लेने के बाद वहां से चले गए थे। इसके बाद थ्योरी ने ट्विटर पर स्टाइल्स के साथ खींचे गए सेल्फी को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन लिखा। इस कैप्शन में थ्योरी ने लिखा था कि एजे स्टाइल्स को कोई भी पसंद नहीं करता है। ऑस्टिन थ्योरी ने लिखा-

" मेरा मानना है कि इस इंसान को कोई भी पसंद नहीं करता है।"

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स दो साल लंबे हील रन के बाद बेबीफेस टर्न ले चुके हैं

Who is one of the participants in the 2022 #RoyalRumble Match?@austintheory1! That's who!#WWERaw https://t.co/ZNjnrVDdz5

एजे स्टाइल्स ने साल 2019 में WWE Raw में रिकोशे के साथ फ्यूड के दौरान हील टर्न लिया था। दो सालों तक हील सुपरस्टार के रूप में काम करने के बाद स्टाइल्स ने कुछ ही समय पहले बेबीफेस टर्न लिया है। बता दें, 20 दिसंबर 2021 को रेड ब्रांड के एक एपिसोड के दौरान ओमोस द्वारा धोखा मिलने के बाद एजे स्टाइल्स के कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिला था।

इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच से पहले ऑस्टिन थ्योरी ने कहा था कि उन्हें विंस मैकमैहन को प्रभावित करने का एक और मौका मिला है। चूंकि, स्टाइल्स के खिलाफ थ्योरी को हार मिली थी इसलिए यह देखना रोचक होगा कि विंस मैकमैहन इसे लेकर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

बता दें, एजे स्टाइल्स और ऑस्टिन थ्योरी दोनों Royal Rumble 2022 मैच में कम्पीट करने जा रहे हैं। यह मैच जीतकर थ्योरी के पास विंस को प्रभावित करने का मौका होगा। वहीं, एजे स्टाइल्स इस साल WWE Royal Rumble मैच जीतने के बड़े दावेदार हैं। बता दें, स्टाइल्स अपने करियर में अभी तक यह मैच नहीं जीत पाए हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...