WWE में 6 साल बाद चैंपियन बनने वाले फेमस स्टार ने तोड़ी चुप्पी, भावुक होकर दी दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया

baron corbin bron breakker nxt tag team champions
WWE में चैंपियन बनने के बाद फेमस सुपरस्टार की प्रतिक्रिया

WWE: बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) ने कई सालों तक WWE मेन रोस्टर पर काम करने के बाद 2023 में NXT में वापसी की थी। वो कुछ समय से ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) के साथ टीम बनाकर काम कर रहे हैं और हाल ही में दोनों ने मिलकर NXT टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया है। करीब 6 सालों में पहला टाइटल जीतने के बाद कॉर्बिन ने बेहद भावुक प्रतिक्रिया दी है।

बैरन कॉर्बिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और ब्रॉन ब्रेकर की चैंपियनशिप विनिंग मोमेंट की वीडियो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा:

"मुझे चैंपियनशिप जीतकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मैंने करीब 6 सालों से कोई चैंपियनशिप नहीं जीती थी। ब्रॉन ब्रेकर एक बेहतरीन रेसलर और एक शानदार टैग टीम पार्टनर भी हैं।"

बैरन कॉर्बिन ने अपनी और ब्रॉन ब्रेकर की जोड़ी को WWE की मौजूदा बेस्ट टीम बताते हुए कहा:

"शॉन माइकल्स, बाल्डो, टैरी टी और स्टीव सी ने NXT में वापसी के बाद मुझे सुधार करने में बहुत मदद की है। उन्होंने मेरे अंदर जोश भरा है, जिससे मैं खुले मन से परफॉर्म कर पा रहा हूं। मैं NXT के फैंस का भी आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने हमारी टीम की सफलता में अहम योगदान दिया है। वहीं टोनी डी'एंजेलो और चैनिंग लोरेंज़ो भी बहुत बड़े स्टार्स हैं।"

Baron Corbin की चैंपियनशिप जीत के बाद WWE फैंस ने 'You Deserve it' के चैंट किए

बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन ब्रेकर की टीम को द वुल्फ़ डॉग्स के नाम से जाना जाता है। उन्होंने गजब की ताकत और शानदार इन-रिंग केमिस्ट्री की मदद से सफलता पाई है। मैच के दौरान हालांकि एक मौके पर कॉर्बिन और ब्रेकर बहुत बुरी हालत में दिखाई देने लगे थे, इसके बावजूद उन्होंने धमाकेदार अंदाज में वापसी करते हुए टैग टीम चैंपियनशिप जीती

मैच जैसे ही खत्म हुआ तब फैंस ने एरीना को टेकओवर कर लिया था और बैरन कॉर्बिन के हील होते हुए भी क्राउड ने उनके लिए 'You Deserve it' के चैंट करने शुरू कर दिए थे। खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE ने उनके लिए क्या फ्यूचर प्लान तैयार किए हैं क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रॉन ब्रेकर इस हफ्ते SmackDown में आने वाले हैं