Brock Lesnar के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखे जा रहे तगड़े WWE Superstar के प्लान को लेकर बहुत बड़ा अपडेट, हैरान कर देने वाली रिपोर्ट सामने आई

bron breakker wwe future
फेमस WWE सुपरस्टार के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट

WWE: WWE Royal Rumble 2024 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने रिप्लेस किया था। उन्होंने बहुत कम समय में चार सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था और हाल ही में उनके NXT टैग टीम चैंपियन बनने से उनके मेन रोस्टर पर भविष्य को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। अब उनके मेन रोस्टर पर फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

ब्रॉन ब्रेकर और बैरन कॉर्बिन ने इस हफ्ते NXT टैग टीम चैंपियनशिप जीती है। अब PWinsider ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि ब्रेकर चाहे नए NXT टैग टीम चैंपियन बन गए हों, इसके बावजूद उन्हें SmackDown के अगले एपिसोड के लिए बुक किया गया है। वो SmackDown में नज़र आएंगे, लेकिन इस विषय पर कोई जानकारी नहीं दी गई है कि बैरन कॉर्बिन उनके साथ रहेंगे या नहीं।

ब्रॉन ब्रेकर को Raw में देखा गया था, जहां दिखाया गया कि वो SmackDown के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर चर्चाओं में हैं। वहीं हाल ही में उन्हें ट्रिपल एच के साथ भी देखा गया, जिन्होंने उनके टैलेंट की तारीफ की थी और पॉल हेमन ने भी ब्रॉन ब्रेकर की प्रतिभा की जमकर तारीफ की थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में कैसे बुक किया जाता है

Bron Breakker को WWE मेन रोस्टर पर लाने का क्या है कारण?

ब्रॉन ब्रेकर ने साल 2020 के अंतिम महीनों में इंडिपेंडेंट रेसलर के रूप में काम किया और 2021 में WWE के साथ डील साइन की थी। वो उसके बाद NXT के टॉप सुपरस्टार्स में से एक के रूप में उभर कर सामने आए हैं। आपको बता दें कि ब्रॉन ब्रेकर दिग्गज रेसलर रिक स्टाइनर के बेटे हैं।

ब्रेकर ने चाहे Royal Rumble 2024 में ब्रॉक लैसनर के रिप्लेसमेंट के तौर पर मेन रोस्टर पर पहला मैच लड़ा हो, लेकिन उससे पहले भी कई महीनों से उन्हें मेन रोस्टर पर लाए जाने पर चर्चा हो रही थी।

youtube-cover

वो काफी समय से NXT को डॉमिनेट कर रहे हैं और उनके पास अभी अच्छी लय भी है। ऐसा माना जा रहा है कि अब उन्हें मेन रोस्टर पर नहीं लाया गया तो WWE बहुत बड़े मौके को गंवा सकती है। यहां तक कि ब्रेकर की द जजमेंट डे के साथ फिउड को भी टीज़ किया गया था और फैंस भी उनके मेन रोस्टर कॉल-अप के प्रति उत्साह दिखा रहे हैं।