WWE Royal Rumble 2024 में Brock Lesnar के प्लान में आखिरी समय में हुआ था बदलाव, जानिए किस Superstar ने ली द बीस्ट की जगह?

bron breakker replaced brock lesnar royal rumble 2024 wwe
WWE Royal Rumble में किस सुपरस्टार ने किया ब्रॉक लैसनर को रिप्लेस?

Brock Lesnar: WWE Royal Rumble 2024 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन पूरे इवेंट के दौरान उनकी एक झलक तक देखने को नहीं मिली। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि लैसनर रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के बिल्ड-अप में जरूर वापसी करेंगे। अब एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि उनकी जगह रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में किसी और सुपरस्टार को दी गई थी।

हाल ही में Brock Lesnar पर गंभीर आरोप लगे थे, जिसके कारण उनके Royal Rumble 2024 के प्लान्स को ड्रॉप कर दिया गया था। अब The Wrestling Observer ने अपनी हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया है कि WWE ने आखिरी समय पर लैसनर को ब्रॉन ब्रेकर से रिप्लेस किया था।

इस रिपोर्ट में कहा गया:

"ब्रॉन ब्रेकर को Royal Rumble के लिए बुक नहीं किया गया था, इसलिए कहा जा सकता है कि उन्हें ब्रॉक लैसनर के रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया था। ब्रॉक नहीं आने वाले थे और उन्हें एक ऐसे रेसलर की जरूरत थी जो उनकी जगह ले सके। कंपनी में ऐसे बहुत कम लोग हैं, जो लैसनर की जगह ले सकते थे।"

ब्रेकर ने Royal Rumble मैच में 20वें नंबर पर एंट्री ली। वो हालांकि मैच में ज्यादा समय नहीं बिता पाए, लेकिन बहुत कम समय में 4 रेसलर्स को एलिमिनेट करते हुए उन्होंने रिंग में तहलका मचा दिया था। उन्हें मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो के हाथों एलिमिनेट होना पड़ा था।

क्या Brock Lesnar WWE WrestleMania 40 से पहले वापसी करेंगे?

WWE की एक पूर्व महिला कर्मचारी ने हाल ही में विंस मैकमैहन पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें ब्रॉक लैसनर का नाम भी सामने आया है। ऐसा लगता है जैसे कंपनी फिलहाल विंस और इन आरोपों से कोसों की दूरी बनाने की कोशिश कर रही है। विंस मैकमैहन अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं और ऐसे में सवाल उठते हैं कि क्या Brock Lesnar WrestleMania 40 के बिल्ड-अप में वापसी करेंगे।

उम्मीद की जा रही थी कि WrestleMania 40 में द बीस्ट का सामना गुंथर से हो सकता है और फैंस भी इस मैच की संभावनाओं को लेकर उत्साहित थे। खैर Royal Rumble मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद ब्रॉन ब्रेकर ने एक बैकस्टेज इंटरव्यू में बताया कि वो WrestleMania में लैसनर की जगह लेने के लिए तैयार हैं।

youtube-cover