WWE Royal Rumble 2024 में Brock Lesnar की जगह लेने वाले Superstar के भविष्य को लेकर बड़ा अपडेट, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

Bron Breakker: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद से ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) मेन रोस्टर पर नज़र आ रहे हैं। वो अभी रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में से किसी एक शो को चुनने में लगे हुए हैं। SmackDown के हालिया एपिसोड में वो ट्रिपल एच (Triple H) के साथ बैकस्टेज सैगमेंट में नज़र आए। अब ब्रेकर के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने बताया कि ब्रॉन ब्रेकर को WrestleMania 40 के बिल्डअप के दौरान बढ़िया तरह से पुश दिया जाएगा। इसी के चलते वो SmackDown और Raw जनरल मैनेजर्स के साथ डील को लेकर बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। ब्रेकर काफी डॉमिनेंट रेसलर हैं और यह पुश उन्हें मेन रोस्टर पर काफी तेजी से स्थापित कर सकता है।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ब्रॉक लैसनर पर गंभीर आरोप लगने के बाद ब्रॉन ब्रेकर ने मेंस Royal Rumble 2024 मैच में उनकी जगह ली थी। उन्होंने मुकाबले में शानदार काम किया और अपना डॉमिनेंट अंदाज दिखाया। इसके बाद उन्होंने बैकस्टेज इंटरव्यू में संकेत दिए थे कि वो मेन रोस्टर पर अपने करियर की शुरुआत कर करने वाले हैं।

WWE WrestleMania में Bron Breakker को टॉप चैंपियन का करना चाहिए सामना

गुंथर और ब्रॉक लैसनर के बीच फैंस लंबे समय से मैच देखना चाहते थे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WrestleMania 40 में दोनों आमने-सामने आने वाले थे। लैसनर अब शायद ही इवेंट का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में जिस सुपरस्टार ने उनकी जगह Royal Rumble मुकाबले में ली थी, उसे ही WrestleMania में गुंथर के खिलाफ बुक करना बेहतर विकल्प रहेगा।

रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ब्रॉक लैसनर के लिए प्लान किए गए सारे स्पॉट ब्रॉन ब्रेकर ने परफॉर्म किए थे। साफ तौर पर पूर्व NXT चैंपियन ने शानदार काम किया था। इसी के चलते उन्हें WrestleMania 40 में भी द बीस्ट की जगह देना काफी बढ़िया चीज़ रह सकती है। गुंथर खुद को मेन रोस्टर पर स्थापित कर चुके हैं। अगर ब्रॉन ब्रेकर को कंपनी टॉप पर लाना चाहती है, तो फिर उन्हें गुंथर के खिलाफ साल के सबसे बड़े इवेंट में अहम स्पॉट देना एक अच्छा फैसला रह सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now