Create

"अभी इंतजार करना होगा"- WWE SummerSlam में धमाकेदार वापसी करने वाले दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

बेली ने समरस्लैम में करीब एक साल बाद रिंग में वापसी की है.
बेली ने समरस्लैम में करीब एक साल बाद रिंग में वापसी की है.

Bayley: WWE समरस्लैम 2022 (SummerSlam) में फैंस को कई सरप्राइज देखने को मिले हैं। शो के दौरान पूर्व विमेंस चैंपियन बेली (Bayley) ने भी वापसी कर ली है। वो करीब एक साल से रिंग से दूर थीं। उनकी वापसी पर फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

दरअसल, SummerSlam में Raw विमेंस चैंपियनशिप का मैच बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच हुआ था। इस मैच में बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच को हराकर अपना टाइटल डिफेंड किया था। इस मुकाबले के बाद दोनों ही स्टार्स ने हाथ मिलाया था और एक दूसरे को गले भी लगाया था। इस दौरान तीन बार की विमेंस चैंपियन बेली भी वहां आ गई थीं।

हालांकि वो अकेले नहीं आई, उनके साथ पूर्व सुपरस्टार डकोटा काई और आईओ शिराई भी दिखाई दीं। तीनों सुपरस्टार्स ने ब्लेयर पर अटैक का प्रयास किया, लेकिन बैकी लिंच के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा।

पूर्व WWE विमेंस चैंपियन ने फ्यूचर को लेकर कही ये बात

शो के दौरान WWE इंटरव्यूअर सारा स्क्राइबर ने बेली और उनके पार्टनर का इंटरव्यू लिया था। इस दौरान उन्होने बेली से उनके फ्यूचर प्लान को लेकर बात की थी। हालांकि बेली ने अपने फ्यूचर प्लान को लेकर खुलासा नहीं किया है और कहा कि फैंस को इसके लिए वेट करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि

"आपको पता है कि आप को भी ये जानने के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा, जैसे की हम सबने किया था। "
.@itsBayleyWWE, with IYO SKY and Dakota Kai by her side, comments about her long-awaited return at #SummerSlam 2022.@shirai_io https://t.co/SrCBRMGRmM

गौरतलब है कि बेली पिछले साल जुलाई में चोटिल हो गई थी। वो इस दौरान परफॉरमेंस सेंटर में बियांका ब्लेयर के खिलाफ होने वाले मैच की तैयारी कर रही थीं। इस चोट की वजह से वो करीब एक साल से रिंग से दूर थी। फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि बेली अपनी पार्टनर आईओ शिराई और डकोटा काई के साथ नजर आ सकती हैं। इसके अलावा एक बार फिर उनके निशाने पर बियांका ब्लेयर ही हो सकती हैं और देखना होगा कि Raw में क्या-क्या देखने को मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment