"हम सभी चैंपियनशिप जीतेंगे" - WWE के खतरनाक ग्रुप ने जबरदस्त प्लान का खुलासा करते हुए सभी को दी धमकी

bayley reveals the damage control plans
WWE के पूर्व चैंपियन ने अपनी टीम के लिए बनाया जबरदस्त प्लान

WWE: WWE में द डैमेज कंट्रोल (The Damage Control) की शुरुआत साल 2022 में हुई थी और तभी से ये ग्रुप अपने दुश्मनों को डॉमिनेट करता आया है। इस लंबे सफर में उन्होंने कई नामी सुपरस्टार्स को मात दी है, लेकिन अब बेली ने डैमेज कंट्रोल के लिए बड़े प्लान्स का खुलासा किया है।

SmackDown के हालिया एपिसोड में बेली ने द डैमेज कंट्रोल के डॉमिनेंस के बारे में बात की और ये भी बताया कि टीम के सभी मेंबर्स किसी ना किसी चैंपियनशिप को टारगेट बनाने वाले हैं। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि द काबुकी वॉरियर्स (ओस्का और कायरी सेन) बहुत जल्द WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करती हुई नज़र आएंगी।

इसके अलावा उन्होंने खुद 2024 विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने का ऐलान किया और बताया कि वो रंबल मैच जीतने के बाद रिया रिप्ली को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगी। आपको याद दिला दें कि इसी साल SummerSlam में इयो स्काई ने बियांका ब्लेयर पर Money in the Bank ब्रीफकेस कैश-इन करते हुए WWE विमेंस चैंपियनशिप जीती थी। वहीं टीम की पांचवीं मेंबर डकोटा काई फिलहाल चोटिल होने के कारण इन-रिंग एक्शन से दूर हैं।

Bayley ने WWE में काफी समय से कोई टॉप चैंपियनशिप नहीं जीती है

बेली ने 2024 विमेंस Royal Rumble मैच जीतने की स्थिति में रिया रिप्ली को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का दावा किया है। आपको बता दें कि उन्हें कोई टॉप सिंगल्स टाइटल जीते हुए काफी समय बीत चुका है और यहां तक कि कई महीनों से उन्होंने किसी सिंगल्स विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज भी नहीं किया है। Hell in a Cell 2020 में साशा बैंक्स के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप (विमेंस वर्ल्ड टाइटल) हारने के बाद से उन्होंने कंपनी में कोई बड़ा टाइटल नहीं जीता है।

बेली द्वारा किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में लड़े गए आखिरी चैंपियनशिप मैच की बात करें तो वो Crown Jewel 2022 में आया, जिसमें उन्होंने बियांका ब्लेयर को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था लेकिन कड़े संघर्ष के बाद हार झेलनी पड़ी थी। फिलहाल केवल उम्मीद की जा सकती है कि वो अगले साल अपने टाइटल जीत के सूखे का अंत कर पाएंगी।