Hell in a Cell में 28 साल के रेसलर ने रचा इतिहास, 380 दिनों बाद WWE को मिला नया चैंपियन

हैल इन ए सैल में हुआ जबरदस्त मैच
हैल इन ए सैल में हुआ जबरदस्त मैच

Hell In a Cell पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए WWE की दो बड़ी सुपरस्टार्स साशा बैंक्स बनाम बेली के बीच मुकाबला हुआ। WWE ने Hell In a Cell में इस मैच की जबरदस्त बुकिंग की। साशा बैंक्स ने करीब 26 मिनट तक चले Hell In a Cell मैच में बेली को हराकर स्मैकडाउन चैंपियनशिप अपने नाम की।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स LIVE: 25 अक्टूबर, 2020

इस मैच की शुरूआत से ही दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर बुरी तरह से अटैक करना शुरू कर दिया। सैल के अंदर हुए इस मैच में फैंस को हर वो चीज़ देखने को मिली जो एक धमाकेदार मैच में होती है। मैच के दौरान स्टील चेयर से लेकर केंडो स्टिक का इस्तेमाल हुआ जिससे मैच का रोमांच दोगुना हो गया।

साशा बैंक्स ने केवल इस मैच में बेली को हराया बल्कि बेली को बुरी तरह से पीटा। यहां तक की साशा ने बेली पर Fire Extingher से भी हमला किया। इस मैच में साशा बैंक्स ने जिस अंदाज में जीत हासिल की है उससे एक बात साफ है कि इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी अभी और आगे चलेगी।

अफवाहों के मुताबिक साशा बैंक्स बनाम बेली के बीच रेसलमेनिया 37 तक दुश्मनी जा सकती है और रेसलमेनिया के ग्रैंड स्टेज पर दोनों सुपरस्टार्स मुकाबला करती हुई नज़र आएंगी।

Hell In a Cell में WWE को 380 दिन बाद मिला नया चैंपियन

हैल इन ए सैल में साशा बैंक्स ने बेली को हराकर नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप बनने का मौका हासिल कर लिया। आपको बता दें कि बेली पिछले 380 दिनों से चैंपियन थीं और हैल इन ए सैल में साशा के खिलाफ हार के साथ उनका चैंपियन सफर खत्म हो गया।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बेली की तरह साशा लंबे समय तक चैंपियन बनी रहती हैं या फिर उनका टाइटल सफर कुछ दिनों का होगा। फिलहाल जो भी हो लेकिन फैंस को Hell In a Cell में एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला जिसे फैंस लंबे समय तक याद रखेंगे।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

Quick Links

App download animated image Get the free App now