Create

WWE में 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर से की रोमन रेंस को जबरदस्त मूव देने की मांग

WWE सुपरस्टार बेली ने हाल ही में ट्वीट करते हुए ब्रॉक लैसनर से अनोखी मांग की है
WWE सुपरस्टार बेली ने हाल ही में ट्वीट करते हुए ब्रॉक लैसनर से अनोखी मांग की है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) ने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reign) के खिलाफ मैच को लेकर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से अनोखी मांग कर दी है। बता दें, इस हफ्ते Supersized SmackDown के एपिसोड के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच Crown Jewel 2021 में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिला।

इस सैगमेंट के दौरान बीस्ट इंकार्नेट एक बार फिर ट्राइबल चीफ के साथ माइंड गेम खेलते हुए दिखाई दिए और उन्होंने पॉल हेमन को अपना एडवोकेट भी बताया था। इस सैगमेंट के दौरान एरीना में बैठे फैंस सुपलेक्स सिटी के चैंट्स लगाते हुए दिखाई दिए और वो ब्रॉक द्वारा रोमन रेंस को सुपलेक्स देते हुए देखना चाहते थे।

"I already read the damn contract this morning ....... with my advocate Paul Heyman!"@BrockLesnar, what is going on?!@WWERomanReigns@HeymanHustle#SmackDown https://t.co/x51R7IAUXo

अब WWE में 380 दिनों तक विमेंस चैंपियन रहने वालीं बेली ने इस सैगमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बेली ने ट्वीट करते हुए ब्रॉक लैसनर से मांग की है कि वो यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को "बेली टू बेली" सुपलेक्स दें। बता दें, बेली के WWE में बेबीफेस रन के दौरान यह उनका फिनिशिंग मूव हुआ करता था।

I’m so mad that I hope @BrockLesnar gives @WWERomanReigns a Bayley to Belly suplex!!!!!!!!!!!!!!!!!!!#SmackdownonFS1

WWE Crown Jewel में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच होना है

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर की वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद लैसनर ने रोमन के साथ फ्यूड की शुरूआत की थी। फैंस को अब तक ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस का फ्यूड काफी पसंद आया है और पॉल हेमन की वजह से इस फ्यूड का रोमांच और भी बढ़ गया है। बता दें, ब्रॉक लैसनर 21 अक्टूबर को होने जा रहे Crown Jewel इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

हालिया रिपोर्ट्स की माने तो ब्रॉक लैसनर Crown Jewel के बाद इस साल WWE के किसी भी शो में दिखाई नहीं देंगे। इसका मतलब यह है कि रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगे। वहीं, डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर पर बताया कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का फ्यूड Crown Jewel में खत्म नहीं होने वाला है और भविष्य में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच देखने को मिल सकता है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...