WWE Raw विमेंस चैंपियन Becky Lynch ने Ronda Rousey के विमेंस Royal Rumble मैच जीतने के बाद उन्हें दी कड़ी चेतावनी

Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में रोंडा राउजी पर निशाना साधा है
Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में रोंडा राउजी पर निशाना साधा है

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) इस साल की विमेंस Royal Rumble विजेता रोंडा राउजी (Ronda Rousey) का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें, बैकी लिंच ने WWE सुपरस्टार डूड्रॉप (Doudrop) को हराने के बाद BT Sports के एरियल हेलवानी को दिए इंटरव्यू में इस चीज़ का जिक्र किया था।

बैकी लिंच ने कहा कि वो डूड्रॉप को उनके करियर का सबसे बड़ा मैच देकर और उन्हें हराकर काफी खुश हैं। रोंडा राउजी के बारे में बात करते हुए बैकी ने कहा कि वो रोंडा को पहले ही हरा चुकी हैं और उनके लिए साबित करने के लिए कुछ नहीं बचा है। बैकी लिंच ने कहा-

" मैं उन्हें पहले ही हरा चुकी हूं। हां, लोग यह मैच देखना चाहते हैं। यह मैच लोग 4 साल से देखना चाहते हैं और मेरा मानना है कि सभी लोग उत्साहित हैं और यह चीज़ मुझे उत्साहित करती है। अब फैसला लेना उनके हाथ में है। अगर वो मेरा सामना करना चाहती हैं तो मैं तैयार हूं।

बैकी लिंच ने रोंडा राउजी को WWE Royal Rumble मैच जीतने पर बधाई दी

बैकी लिंच ने कहा कि वो रोंडा राउजी की वापसी से काफी खुश हैं। बैकी ने यह भी कहा कि जब रोंडा राउजी घर पर बैठी थी तो वो Raw विमेंस चैंपियन को होल्ड कर रही थीं। बता दें, बैकी लिंच ने 3 साल पहले रोंडा राउजी को हराकर ही Raw विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। बैकी लिंच ने इस सैगमेंट के दौरान रोंडा राउजी पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि वापसी के बाद रोंडा के परफॉर्मेंस में कमी आई है और बैकी की यह बात कुछ हद तक सही भी है।

बता दें, बैकी लिंच ने इस साल WWE Royal Rumble मैच में 28वें नंबर पर एंट्री की थी और इस मैच में उन्होंने कुल 4 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। वहीं, अंत में, रोंडा राउजी ने शार्लेट फ्लेयर को एलिमिनेट करके इस मैच को जीत लिया था। यह देखना रोचक होगा कि रोंडा WrestleMania 38 में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर में से किस सुपरस्टार को अपना प्रतिद्वंदी चुनने वाली हैं।