WWE में चैंपियनशिप हारने के बाद 'द मैन' ने किया बहुत बड़ा ऐलान, Raw में मचेगा जबरदस्त बवाल? 

क्या बैकी लिंच जल्द हासिल करेंगी WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप?
क्या बैकी लिंच जल्द हासिल करेंगी WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप?

WWE Superstar Becky Lynch Next Move : बैकी लिंच (Becky Lynch) हाल ही में संपन्न हुए WWE King and Queen of the Ring में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप हार गईं। इस मुकाबले में डॉमिनिक मिस्टीरियो के दखल की वजह से बैकी को लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के हाथों विमेंस टाइटल गंवाना पड़ा। टाइटल हारने के बाद लिंच ने अब बड़ा ऐलान करते हुए अपने अगले कदम का खुलासा कर दिया है।

मैच के दौरान ऐसा लगा कि डॉमिनिक ने बैकी लिंच के लिए रिंग में स्टील चेयर फेंका है। हालांकि, इसका फायदा लिव ने उठाया और उन्होंने लिंच को स्टील चेयर पर डीडीटी दे दिया था। जल्द ही, मॉर्गन ने बेबीफेस सुपरस्टार को ओब्लिवियन देकर पिन करते हुए विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत ली। द मैन अपनी हार से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

उन्होंने बैकस्टेज दिए इंटरव्यू में कहा कि वो Raw में एडम पीयर्स के पास जाकर नई विमेंस वर्ल्ड चैंपियन लिव मॉर्गन के खिलाफ रीमैच बुक कराएंगी। इस वजह से Raw में जबरदस्त बवाल होने की उम्मीद है। बता दें, बैकी लिंच 22 अप्रैल को हुए बैटल रॉयल मैच के अंत में लिव मॉर्गन को एलिमिनेट करके विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनी थीं। यह उनकी WWE में 7वीं वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत थी। हालांकि, उन्हें 32 दिनों बाद ही अपना टाइटल गंवाना पड़ा है।

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने WWE King and Queen of the Ring में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में दखल क्यों दिया था?

डॉमिनिक मिस्टीरियो की साथी रिया रिप्ली को लिव मॉर्गन के द्वारा किए हमले की वजह से चोटिल होकर ब्रेक पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा था। यही नहीं, रिया को अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप भी छोड़नी पड़ी थी। डॉमिनिक की माने तो उन्होंने King and Queen of the Ring में हुए बैकी लिंच vs लिव मॉर्गन मैच में इसलिए दखल दिया था क्योंकि वो लिव को विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनने से रोकना चाहते थे।

हालांकि, पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन की बातों पर आंख बंद करके भरोसा करना बेवकूफी होगी। उन्होंने लिव मॉर्गन के विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई हालिया तस्वीर को लाइक किया है। अतीत में, लिव और डॉमिनिक बैकस्टेज एक ही रूम से निकलते हुए भी दिखाई दिए थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now