WWE दिग्गज ने अपनी बेटी के जन्मदिन के खास मौके पर दिया दिल छू लेने वाला संदेश, सोशल मीडिया पर पोस्ट की कई दिलचस्प तस्वीरें

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच
WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच

WWE: WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) ने हाल ही में अपनी बेटी के जन्मदिन पर दिल छू लेने वाला संदेश दिया। बैकी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में हुए विमेंस WarGames मैच का हिस्सा थीं। उन्होंने इस मैच में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और शॉट्ज़ी (Shotzi) के साथ मिलकर डैमेज कंट्रोल को हराया था।

लिंच की इस साल ट्रिश स्ट्रेटस के साथ बेहतरीन राइवलरी देखने को मिली थी। बेबीफेस सुपरस्टार ने Payback में ट्रिश को हराकर इस फिउड का अंत कर दिया था। इसके बाद बैकी लिंच 12 सितंबर को टिफनी स्ट्रैटन को हराकर NXT विमेंस चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं और उन्होंने 24 अक्टूबर को हुए NXT के एपिसोड के जरिए लाइरा वेल्किरिया के हाथों विमेंस टाइटल ड्रॉप कर दिया था।

बैकी लिंच ने हाल ही में अपनी बेटी रॉक्स के जन्मदिन के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में बैकी, रॉक्स के अलावा सैथ रॉलिंस भी नज़र आ रहे हैं। बैकी ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा-

" सबसे कूल, फनी और लीटल परफेक्ट मफीन के साथ तीन साल बिताना काफी शानदार रहा। हैप्पी बर्थडे रॉक्स। तुम्हारी मां बनना मेरे द्वारा की गई सबसे बेहतरीन चीज़ है।"

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने साल 2019 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद दिसंबर 2020 में इस WWE कपल के घर में रॉक्स का जन्म हुआ था। वहीं, 29 जून 2021 को बैकी और सैथ ने शादी कर ली थी।

WWE Raw में Becky Lynch ने Nia Jax के साथ दुश्मनी की शुरूआत की

WWE Raw में इस हफ्ते नाया जैक्स का शेना बैज़लर के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मुकाबले के पहले नाया का बैकस्टेज बैकी लिंच से आमना-सामना हुआ था और इस दौरान ये दोनों एक-दूसरे पर तंज कसती हुई दिखाई दी थीं। वहीं, जैक्स द्वारा शेना को हराए जाने के बाद बैकी ने एरीना में एंट्री कर ली थी। हालांकि, द मैन के वहां आने के बाद नाया जैक्स पीछे हट गई थीं। इस चीज़ के जरिए रेड ब्रांड में बैकी लिंच और नाया के बीच दुश्मनी की शुरूआत हो चुकी है।