WWE दिग्गज ने Money in the Bank जीतने की जताई इच्छा, Hall of Famer के खिलाफ मैच के भी दिए संकेत

Ujjaval
WWE दिग्गज बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान

Becky Lynch: WWE में मौजूदा समय में बैकी लिंच (Becky Lynch) को सबसे बड़ी विमेंस स्टार्स में से एक माना जा सकता है। लिंच ने WWE में जबरदस्त सफलता हासिल की है। वो कई बार विमेंस टाइटल्स पर कब्जा कर चुकी हैं। लिंच ने रेसलमेनिया (WrestleMania) मेन इवेंट किया है और वो रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच भी जीत चुकी हैं। हाल ही में बैकी लिंच ने बताया कि वो अपने करियर को खत्म करने से पहले किन उपलब्धियों को हासिल करना चाहती हैं।

UK रेसलिंग स्टार मार्क एंड्रूज के My Love Letter to Wrestling पॉडकास्ट पर थोड़े समय पहले बैकी लिंच ने बातचीत की। इसी बीच उन्होंने WWE में कुछ बड़ी चीज़ें करने की इच्छा जताई। उन्होंने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने को लेकर बात की और बताया कि अभी तक उन्हें इसमें असफलता मिली है। बैकी लिंच ने कहा,

"मैं चीज़ों को खत्म करने (रिटायर होने से पहले) Money in the Bank ब्रीफकेस जीतना चाहती हूँ। मैं अभी तक जितने भी Money in the Bank मैचों में रही हूँ, हम 4 मैचों के बारे में बात कर रहे हैं, इन सभी मुकाबलों में मैं दूसरे स्थान पर आई हूँ।"
Becky Lynch or IO Shirai should be Ms. Money In The Bank this year.IMO. https://t.co/GNAIHEYEsp

WWE Hall of Famer के खिलाफ लड़ना चाहती हैं Becky Lynch

बैकी लिंच ने इसी इंटरव्यू में बताया कि वो Hall of Famer बेथ फीनिक्स के खिलाफ एक सिंगल्स मैच में काम करना चाहती हैं। उन्होंने बेथ को अपनी ड्रीम विरोधी के रूप में चुना। लिंच ने कहा,

"(मैं) बेथ फीनिक्स से लड़ना चाहती हूँ। मैं उनसे लड़ने की 4 साल से कोशिश कर रही हूँ। वो मुझसे दूर भाग रही हैं।"
Becky Lynch vs Beth Phoenix 👀 https://t.co/3Fj1kAaQGk

बैकी लिंच ने कई दिग्गजों के खिलाफ काम किया है। वो लीटा के साथ पिछले साल एक सिंगल्स मैच में नज़र आई थीं। इसके अलावा लिंच इस समय Hall of Famer ट्रिश स्ट्रेटस के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। अब लिंच ने एक और दिग्गज के खिलाफ मैच के संकेत दे दिए हैं। देखना होगा कि उनका आमना-सामना होता है, या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment