Create

WWE के दो मौजूदा चैंपियन के ऊपर निशाना साधते हुए Becky Lynch ने दी धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला 

आमने-सामने होंगी बैकी लिंच और रोंडा राउजी
आमने-सामने होंगी बैकी लिंच और रोंडा राउजी

WWE 24/7 चैंपियन डैना ब्रुक (Dana Brooke) ने हाल ही में बैकी लिंच (Becky Lynch) के बारे में एक ट्वीट किया था। अब बैकी ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में ब्रुक ने ट्विटर पर बैकी को चेतावनी दी थी कि वह रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के साथ मिलकर उन्हें मजा चखाने वाली हैं। बैकी ने अब इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो दोनों मौजूदा चैंपियंस रोंडा और ब्रुक साथ मिलकर भी उन्हें हराने में सफल नहीं हो सकेंगी।

@DanaBrookeWWE @RondaRousey @WWE It would take two of you. At least.

ब्रुक ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह बॉक्सिंग ग्लव्स में अपनी स्ट्राइकिंग को सुधारते हुए दिख रही थीं। Raw में हाल ही में ब्रुक ने चैंपियनशिप मुकाबले में बैकी के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी। हालांकि, इस हफ्ते की शुरुआत में दोनों के बीच रिमैच हुआ था जिसमें बैकी ने ब्रुक पर बुरी तरह से हमला किया था।

Hey @RondaRousey wanna throw some hands!!!??? We can go after @BeckyLynchWWE .. we both have unfinished business with her!?!? @WWE #wwe https://t.co/tKZoCWBfL4

अपने ट्वीट में ब्रुक ने लिखा,

रोंडा क्या तुम किसी पर हाथ साफ करना चाहोगी? हम बैकी लिंच के पीछे जा सकते हैं। हम दोनों को उससे हिसाब बराबर करना है।

बैकी लिंच के ट्वीट पर कैसा रहा WWE यूनिवर्स का रिएक्शन?

हालिया हफ्तों में बैकी को Raw विमेंस चैंपियनशिप और 24/7 चैंपियनशिप जीतने के मौके मिले थे, लेकिन दोनों ही बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, अब भी WWE यूनिवर्स में वह काफी मशहूर हैं और उनके हालिया ट्वीट से भी इस बात का प्रमाण मिलता है। कई सारे फैंस ने इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए बैकी की बातों से सहमति जताई है।

@BeckyLynchWWE @DanaBrookeWWE @RondaRousey @WWE NO one CAN THROW some HANDS quuuiiite LiKE THE MAN, BiG TiME becks!! 🤜🏽👏🏽🤛🏽 https://t.co/grJiDZIvUz

लिंच और रोंडा की आपस में भिड़ंत हो चुकी है, लेकिन फिलहाल बैकी की असुका के साथ फिउड चल रही है। पूर्व Raw विमेंस चैंपियन बैकी और असुका इस हफ्ते Raw में एक-दूसरे के सामने होंगी। इस मैच को जीतने वाली सुपरस्टार को विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह मिलेगी। Hell In A Cell में बियांका ब्लेयर को हराने में असफल रहने वाली बैकी उम्मीद करेंगी कि वह Money in the Bank ब्रीफकेस हासिल करने में सफल रहें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment