WWE में लंबे समय से बाहर चल रहे पूर्व चैंपियन ने वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट, फैंस के लिए बुरी खबर आई सामने?

wwe
WWE में कब होगी पूर्व चैंपियन की वापसी?

Big E: WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) ने हाल में बस्टेड ओपन रेडियो (Busted Open Radio) पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और अपनी सेहत तथा वापसी को लेकर बातें की। पूर्व WWE चैंपियन पिछले साल मार्च में रिज हॉलैंड (Ridge Holland) के हाथों चोटिल हो गए थे। उन्हें इसकी वजह से एक खतरनाक नेक इंजरी हुई थी। इस बातचीत के दौरान बिग ई ने अपनी रिटायरमेंट को लेकर भी बात की।

37 साल के बिग ई को C1 और C6 वर्टेब्रे में फ्रैक्चर हुआ था, लेकिन उनका लिगामेंट और स्पाइनल कॉर्ड डैमेज नहीं हुआ था। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उनको यह मालूम है कि वह कब वापसी करेंगे।

उन्होंने कहा कि काश उन्हें इसको लेकर कोई जानकारी होती। वह इससे पहले भी अपनी वापसी को लेकर बयान दे चुके हैं। उन्हें नहीं मालूम कि वह कब रिंग में वापसी करेंगे लेकिन वह उम्मीद करते हैं कि उन्हें जल्द ही वापसी करेंगे। उन्होंने कहा,

"काश मेरे पास आपके लिए कोई जानकारी होती। इस समय वापसी का कोई समय नहीं है। मैं कुछ डॉक्टर्स के पास गया हूं जिन्होंने मेरे स्कैन देखे हैं। मैं इस समय 37 साल का हूं और जिंदगी को अलग तरह से देखता हूं क्योंकि आपके पास सोचने को अन्य चीजें होती हैं। मैं अपने और अपनी सेहत के लिए सही फैसला लेने की कोशिश कर रहा हूं।"

Big E ने बताया कि एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने Kofi Kingston को New Day छोड़ने की सलाह दी थी

बिग ई ने बताया कि 2014 में जब कोफी किंग्सटन उनके ग्रुप का हिस्सा बने थे तो बिग शो ने किंग्सटन को ग्रुप छोड़ने की सलाह दी थी। बिग ई ने कोफी और जेवियर वुड्स के साथ मिलकर न्यू डे ग्रुप बनाया था जिसने 12 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी।

इस ग्रुप में दो वर्ल्ड चैंपियन भी हैं जिनमें कोफी और बिग ई शामिल हैं। कोफी ने WrestleMania 35 में WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था जो बेहद भावुक पल था। कोफी को बिग शो द्वारा जो सलाह दी गई उसके बारे में बात करते हुए बिग ई ने UnDrafted AllStarz Podcast Show में बताया,

"बिग शो ने कोफी को कहा कि वह हम दोनों के साथ मिलकर अपना करियर बरबाद कर रहे हैं। उन्होंने बाद में आकर माफी भी मांगी। ऐसा होता है कि लोग वह विजन नहीं देख पाते जो आप देख रहे होते हैं।"
youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now