WWE दिग्गज The Rock vs Roman Reigns मैच में किसका साथ देंगे Bloodline के पूर्व सदस्य? बयान देते हुए ग्रेट वन के सामने रखा अहम ऑफर

..
WWE सुपरस्टार जे उसो ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार जे उसो ने दिया बड़ा बयान

The Rock & Roman Reigns: पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक (The Rock) को हाल ही में WWE का मालिकाना हक रखने वाली TKO Group Holdings के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल किया गया है। इसके बाद खुद ग्रेट वन ने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच के संकेतों को मजबूती दी है। अब रोमन के पूर्व साथी और बड़े दुश्मन ने इस ड्रीम मैच के बारे में अपनी राय सामने रखी है।

WWE में लंबे समय से द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच के बारे में चर्चा हो रही थी। WWE के स्पेशल Day 1 एपिसोड में पीपल्स चैंपियन ने चौंकाने वाली वापसी की थी। 51 साल के मेगास्टार ने शो में आकर जिंदर महल की हालत खराब कर दी थी। इसके बाद द रॉक ने कहा कि उन्हें कुछ खाने के लिए हेड ऑफ द टेबल पर जाना चाहिए। संभवतः उनका निशाना रोमन रेंस की ओर था। TNT Sports के साथ हुए इंटरव्यू में पूर्व ब्लडलाइन मेंबर जे उसो ने रोमन रेंस के साथ द रॉक के मुकाबले पर बात करते हुए कहा,

"मुझसे सभी लोग पूछते हैं कि मैं द रॉक vs रोमन रेंस मैच में किसे सपोर्ट करूंगा। मुझे अगर किसी को चुनना ही पड़ा, तो ट्राइबल चीफ मेरी पसंद होंगे क्योंकि उनके साथ पूरी ब्लडलाइन है, वो ही बिजनेस हैं। उन्हें हराने वाला कोई नहीं है।"

जे उसो ने ट्राइबल चीफ को हराने के लिए द रॉक को मदद की करने की इच्छा जताई और कहा,

"मुझे यह भी महसूस होता है कि अगर कोई रोमन को हरा सकता है, तब वो रोमन रेंस ही हैं। अगर उन्हें कोई मदद चाहिए तो मैं कर सकता हूं।"

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 में Roman Reigns डिफेंड करेंगे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप

Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस अपने ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन के सबसे कठिन मुकाबले में से एक लड़ने वाले हैं। फैंस को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन vs एलए नाइट vs एजे स्टाइल्स अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फैटल फोर वे मैच देखने को मिलेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि ट्राइबल चीफ किस तरह अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे।