WWE में साल 2022 में Bobby Lashley द्वारा किए गए 7 सबसे डोमिनेंट परफॉर्मेंस : Brock Lesnar का किया था बुरा हाल

साल 2022 में बॉबी लैश्ले का WWE में दबदबा देखने को मिला
साल 2022 में बॉबी लैश्ले का WWE में दबदबा देखने को मिला

Bobby Lashley: WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के लिए साल 2022 बेहतरीन साबित हुआ। इस साल उनका आक्रमक रूप देखने को मिला। इस वजह से लैश्ले को कंपनी से फायर भी कर दिया गया लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनकी जल्द ही वापसी देखने को मिल सकती है। बॉबी लैश्ले काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और इस साल उन्होंने WWE में अपनी ताकत का जमकर इस्तेमाल किया। इस आर्टिकल में हम बॉबी लैश्ले द्वारा साल 2022 में किए गए 7 सबसे डोमिनेंट परफॉर्मेंस पर एक नज़र डालने वाले हैं।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले द्वारा साल 2022 में किए गए 7 सबसे डोमिनेंट परफॉर्मेंस

- Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को कड़ी टक्कर दी और अंत में लैश्ले ने रोमन रेंस के दखल का फायदा उठाकर लैसनर को हराया था। यह बॉबी लैश्ले के करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक है।

- बॉबी लैश्ले ने WrestleMania 38 में बेहतरीन मैच में ओमोस को हराया और लैश्ले WWE में ओमोस को हराने वाले पहले सुपरस्टार बने।

- बॉबी लैश्ले ने 25 अप्रैल 2022 को Raw के एपिसोड में आर्म रेसलिंग मैच में ओमोस को हराकर अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन किया।

- बॉबी लैश्ले ने 8 अगस्त 2022 को Raw के एक एपिसोड में टॉमैसो चैम्पा को शानदार मैच में सबमिशन के जरिए हराकर यूएस टाइटल रिटेन किया।

- बॉबी लैश्ले ने टॉमैसो चैम्पा को हराने के एक हफ्ते बाद Raw में एक बार फिर अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया। इस बार बॉबी लैश्ले का मुकाबला एजे स्टाइल्स से हुआ और लैश्ले ने स्टाइल्स को स्पीयर देकर पिन करते हुए अपना टाइटल रन जारी रखा।

- बॉबी लैश्ले का 5 सिंतबर को Raw के एक एपिसोड में स्टील केज मैच में द मिज़ से सामना हुआ। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने द मिज़ को डोमिनेट किया। अंत में डेक्सटर लूमिस की वजह से द मिज़ का ध्यान भटक गया था और लैश्ले ने मिज़ को स्पीयर देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

- 17 अक्टूबर 2022 को हुए WWE Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था। इस ब्रॉल के दौरान बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर की हालत खराब कर दी थी और उन्हें रोकने के लिए ऑफिशियल्स के साथ-साथ सुपरस्टार्स को भी वहां आना पड़ा था।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now