WWE दिग्गज Brock Lesnar के खतरनाक दुश्मन ने उनके साथ टैग टीम में काम करने की जताई इच्छा, चौंकाने वाला दिया बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Bobby Lashley: WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने हमेशा एक अकेले भेड़िये की तरह काम किया। शायद ही वो कभी टैग टीम मैच में नज़र आए। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने अब एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने लैसनर के साथ टैग टीम में काम करने की इच्छा जताई है।

लैसनर और बॉबी लैश्ले की राइवलरी के बारे में आप सभी को पता होगा। दोनों के बीच कुल तीन मुकाबले हुए। तीनों मैच शानदार रहे लेकिन अंत में विवाद देखने को मिला था। Elimination Chamber में पिछले महीने दोनों के बीच मैच हुआ था। इस मैच में DQ के जरिए बॉबी लैश्ले की जीत हुई थी।

इस समय ये दोनों एक ही पेज पर नहीं है। फ्यूचर में जरूर दोनों साथ में काम कर सकते हैं। इस आइडिया पर लैश्ले काम करना चाहते हैं। Sony Sports Network शो पर बात करते हुए बॉबी लैश्ले ने कहा,

ये एक तरह से अलग एंगल होगा। ब्रॉक और मैं एक-दूसरे के खिलाफ लड़ चुके हैं, क्या होगा अगर हम दोनों एक ही पेज पर आ जाएं? मॉर्डन डे के रोड वॉरियर्स हम कहलाए जाएंगे। बहुत मजा इसमें आएगा। हम दोनों को साथ में देखने के लिए क्राउड जरूर आएगा। बहुत ही मजेदार चीजें होंगी।

वैसे बॉबी लैश्ले ने बात तो सही कही है। अगर ब्रॉक और बॉबी साथ में काम करेंगे तो फैंस को बहुत मजा आएगा। दोनों का काम करने का तरीका एक जैसा ही है। ये दोनोंं जब भी रिंग में आते हैं तो फिर बवाल होता है।

WWE WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर का होगा बड़ा मैच

WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला ओमोस के साथ होगा। वैसे इस मैच से कोई भी खुश नहीं है। कुछ दिग्गजों ने उनकी बुकिंग पर भी सवाल खड़े किए हैं। बॉबी लैश्ले का सामना भी ब्रे वायट के साथ होगा। हालांकि अभी तक इस मैच में का ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। फ्यूचर में अगर ये दोनों सुपरस्टार्स साथ में काम करेंगे तो फिर ये बड़ी बात होगी। अब देखना होगा कि फ्यूचर में फैंस को ये पल देखने को मिलेगा या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now