Create
Notifications

"मुझे Brock Lesnar से बदला लेना है", WWE दिग्गज का द बीस्ट को लेकर आया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज को लेकर बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज को लेकर बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE रोस्टर में काफी कम सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सिंगल्स मैच में हराया हुआ है। इस लिस्ट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का नाम भी शामिल है। साल की शुरुआत में उनकी द बीस्ट के साथ दुश्मनी देखने को मिली थी और उन्हें एक मुकाबले में भी देखा गया था। WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने हाल ही में बताया है कि अभी उनकी दुश्मनी का अंत नहीं हुआ है।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले का ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले एक ही कद के सुपरस्टार्स हैं। साथ ही दोनों ने प्रोफेशनल रेसलिंग से MMA में कदम रखा था और जबरदस्त सफलता हासिल की थी। बाद में दोनों ही WWE में वापस आए और अपना बड़ा नाम बनाया। कई सालों से फैंस उनके बीच एक सिंगल्स मैच देखना चाहते थे और इस साल फैंस की इच्छा पूरी होते हुए दिखाई दी।

An absolutely CHAOTIC start to this #WWEChampionship #Fatal5Way Match!Will it @WWEBigE @fightbobby @WWERollins @FightOwensFight or @BrockLesnar who leaves #WWEDay1 with the title?! https://t.co/FYhCaqQyCu

दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच Royal Rumble 2022 इवेंट में एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोमन रेंस ने दखल देकर द बीस्ट पर हमला किया था। बाद में लैश्ले को इस चीज़ का फायदा मिला और उन्होंने बड़ी जीत दर्ज की। यह उनके करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक थी।

WWE के The Bump शो के अंतिम एपिसोड में बॉबी लैश्ले दिखाई दिए थे। लैश्ले ने इस दौरान ब्रॉक लैसनर के बारे में बात की और कहा कि उन्हें द बीस्ट से बदला लेना है। उन्होंने कहा:

"अगले साल WrestleMania के लिए हम लॉस एंजेलिस में होंगे ना? अगर हम हॉलीवुड में हैं तो यह एक बड़ा मुकाबला रहेगा। मेरे लिए WrestleMania में जाते हुए हमेशा ही कई मुश्किल चैलेंज आते रहे हैं और यह भी सही मायने में काफी बड़ा चैलेंज रहेगा। मैं और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। मैंने उन्हें हराया हुआ है और फिर वो मेरा टाइटल जीत गए थे लेकिन हम हमारी दुश्मनी खत्म नहीं हुई है।"

आप यहां क्लिक करके WWE के The Bump शो का पूरा वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...