Create

"मैं Brock Lesnar का एक बार फिर सामना करना चाहूंगा" - पूर्व WWE चैंपियन ने बीस्ट के खिलाफ मैच लड़ने की जताई इच्छा

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं

Brock Lesnar: पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने हाल ही में खुलासा किया कि वो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी के बाद एक बार फिर उनके खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। याद दिला दें, ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam 2022 में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना किया था। मेन इवेंट में हुए इस मैच में लैसनर ने ट्रैक्टर की मदद से काफी बवाल मचाया था और उन्होंने ट्रैक्टर की मदद से रिंग को भी हवा में उठा दिया था।

Bobby Lashley got pyro as he should, a damn star! #SummerSlam https://t.co/Us4TisahbD

अंत में, रोमन रेंस अपने साथियों की मदद से किसी तरह ब्रॉक लैसनर को हराने में कामयाब रहे थे और अब रोमन रेंस को Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। बता दें, यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले ने हाल ही में TV Insider को इंटरव्यू दिया। इस दौरान जब बॉबी लैश्ले से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एक बार फिर मैच लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा-

"शत प्रतिशत। अगर वो स्वस्थ रहते हैं, मैं स्वस्थ रहता हूं, हमलोग जरूर मैच लड़ेंगे। मैं टाइटल के लिए जाना चाहूंगा चाहे ब्रॉक लैसनर हों या रोमन रेंस। ड्रू मैकइंटायर ने ऐसा किया। शेमस ने किया। एजे स्टाइल्स ने भी। कई लोग उस टाइटल के पीछे जाते हैं। ब्रॉक जब तक पूरी तरह रिटायर नहीं होंगे तब तक वो मैच लड़ते रहेंगे। अगर वो अभी भी मैच लड़ना चाहते हैं, हमदोनों के पास अभी भी मौका है।"

WWE Royal Rumble में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को हराया था

Bobby Lashley beats Brock Lesnar for the WWE championship.#RoyalRumble https://t.co/zjxcIXqt8m

Day 1 में WWE चैंपियन बनने के बाद ब्रॉक लैसनर ने Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ ड्रीम मुकाबले में अपना टाइटल डिफेंड किया था और पॉल हेमन इस मैच के दौरान लैसनर के कॉर्नर में मौजूद थे। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी और अंत में रोमन रेंस ने मैच में दखल देकर लैसनर को स्पीयर दे दिया था।

इसके बाद पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को धोखा देते हुए WWE चैंपियनशिप रोमन रेंस को दे दी थी और रोमन ने इस टाइटल से लैसनर के सिर पर हमला कर दिया था। इसका फायदा उठाकर बॉबी लैश्ले रिंग में धराशाई ब्रॉक लैसनर को पिन करके नए WWE चैंपियन बने थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment