"मैं WWE में Brock Lesnar के खिलाफ एक बार फिर लड़ना चाहता हूं"- बीस्ट को बुरी तरह हराने वाले दिग्गज ने की बड़ी मांग

WWE में फैंस को फिर देखने को मिलेगा ब्रॉक लैसनक का बड़ा मैच?
WWE में फैंस को फिर देखने को मिलेगा ब्रॉक लैसनक का बड़ा मैच?

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ एक और मैच की मांग की है। लैश्ले का मानना है कि बीस्ट के साथ उनकी दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है। दोनों सुपरस्टार्स इस साल कई मौकों पर एक दूसरे के आमने-सामने आ चुके हैं।

बॉबी लैश्ले ने Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर को बुरी हराते हुए WWE चैंपियनशिप को जीता था, लेकिन इस मैच के दौरान वो चोटिल हो गए थे। इसके बाद लैसनर ने Elimination Chamber मैच में 5 सुपरस्टार्स को हराते हुए एक बार फिर WWE चैंपियनशिप को जीता था। इस मैच के दौरान लैश्ले को कनकशन के जरिए मैच से हटना पड़ा था।

So Catch के साथ बात करते हुए बॉबी लैश्ले ने कहा,

"क्या मुझे उन्हें उस तरह हराने का मौका मिला जैसा मैं चाहता था? नहीं, लेकिन मैंने उन्हें पिन किया था। यह ही इकलौती अच्छी चीज़ थी। इसके अलावा सबकुछ बेकार था। मुझे उम्मीद है कि उनके खिलाफ मुझे एक और मैच लड़ने का मौका मिले। एक और बॉबी vs ब्रॉक मैचअप होना चाहिए। उस मैच में मैं उन्हें अपने अंदाज में मारना चाहूंगा। "

WWE Royal Rumble में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को हराया था

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए Royal Rumble 2022 में मुकाबला हुआ था। इस मैच के दौरान रोमन रेंस का दखल देखने को मिला था और उन्होंने लैसनर के ऊपर अटैक कर दिया था। अंत में इसी का फायदा उठाते हुए लैश्ले ने लैसनर को पिन करके WWE चैंपियनशिप को जीता था।

लैश्ले ने भी इसी बात का जिक्र किया कि उन्होंने लैसनर को पिन जरूर किया था, लेकिन वो उन्हें उस तरह नहीं हरा पाए थे जैसे वो चाहते थे। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ड्रीम मैच को लेकर बॉबी लैश्ले ने कहा,

"हर कोई कहता है कि यह मेरा ड्रीम मैच है। यह बिल्कुल भी मेरा ड्रीम मैच नहीं है। यह एक ऐसा मैच है जिसके बारे में मैं शुरुआत से सुनता आ रहा हूं। बॉबी-ब्रॉक, बॉबी-ब्रॉक। यह काफी समय से चलता आ रहा था और मुझे लगा था कि यह ऐसा मैच है जो कभी ना कभी होना ही था।"

आपको बता दें कि ब्रॉक लैसनर WWE में WrestleMania 38 के बाद दिखाई नहीं दिए हैं। दूसरी तरफ बॉबी लैश्ले इस समय ओमोस के खिलाफ फिउड में शामिल हैं और उन्होंने हाल ही में Raw में ओमोस को स्टील केज मुकाबले में हराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।