Create
Notifications

Crown Jewel 2021 से पहले बॉबी लैश्ले ने WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को दी खतरनाक धमकी, अपनी हार का कारण भी बताया

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान
PANKAJ
visit

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 पीपीवी में गोल्डबर्ग (Goldberg) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच जबरदस्त नो होल्ड्स बार्ड मैच होगा। लैश्ले और गोल्डबर्ग की राइवलरी को अभी तक अच्छे से बिल्ड किया गया है। 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में दोनों के बीच महामुकाबला होगा। बॉबी लैश्ले ने इससे पहले गोल्डबर्ग को लेकर ट्विटर पर बहुत बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बॉबी लैश्ले ने कहा कि फैंस उन्हें जीतते हुए देखना चाहते हैं। लैश्ले ने ये भी बताया कि गोल्डबर्ग किस शर्त में जीत सकते हैं।

Notice the cheers when I talk about @Goldberg going away for good. The @WWE Universe w̶a̶n̶t̶s̶ 𝐍𝐄𝐄𝐃𝐒 me to win at #WWECrownJewel. He says I’m dead this Thursday when I step in the ring with him. That’s the only way I’m losing this match so bring anything you got Bill.👊🏾 twitter.com/wwe/status/144…

WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच होगा बड़ा मैच

लैश्ले ने गोल्डबर्ग को चेतावनी दे दी है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच राइवलरी SummerSlam से चल रही है। इस पीपीवी में दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच के बीच में गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी। इसके बाद बॉबी लैश्ले ने अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। लैश्ले ने इस दौरान गोल्डबर्ग के बेटे के ऊपर भी हमला किया था। इस बात से गोल्डबर्ग काफी गुस्से में थे। WWE को दिए गए इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने कहा था कि वो वापसी कर लैश्ले से अपना बदला लेंगे।

कुछ हफ्ते पहले ही गोल्डबर्ग ने वापसी कर लैश्ले को जवाब दिया। इसके बाद दोनों के बीच WWE ने मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया। दोनों ने अभी तक रेड ब्रांड में जो प्रोमो दिए वो काफी खतरनाक रहे। काफी कड़े शब्दों का इस्तेमाल इस दौरान किया गया। गोल्डबर्ग ने कहा कि बॉबी लैश्ले को इस बार वो जान से रिंग में मार देंगे। लैश्ले ने भी अब ट्विटर के जरिए इसका जवाब दिया। लैश्ले ने कहा कि अगर गोल्डबर्ग ऐसा करेंगे तभी उनकी जीत होगी।

Crown Jewel 2021 से पहले रेड ब्रांड के एपिसोड में गोल्डबर्ग और लैश्ले के बीच कुछ बवाल जरूर हो सकता है। गोल्डबर्ग यहां सरप्राइज एंट्री कर लैश्ले को जवाब दे सकते हैं। फैंस भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात ये हैं कि इस बार नॉन टाइटल मैच होगा। इस लिहाज से देखा जाए तो गोल्डबर्ग की जीत यहां हो सकती है।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now