WWE Superstar की WrestleMania बुकिंग को लेकर दिग्गज ने की जमकर आलोचना, दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने बैली की बुकिंग पर दिया बयान
WWE दिग्गज ने बैली की बुकिंग पर दिया बयान

Bayley: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में बेली नज़र आई थीं। उन्होंने नाया जैक्स (Nia Jax) और बैकी लिंच (Becky Lynch) के सैगमेंट में दखल दिया था। बेली (Bayley) ने हमेशा की तरह फैंस पर निशाना साधा। इसी चीज़ को लेकर अब रेसलिंग दिग्गज ने चर्चा की और WWE की बुकिंग पर कई सारे अहम सवाल खड़े किए।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो में विंस रूसो ने कई चीज़ों को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने बेली और डैमेज कंट्रोल की WrestleMania के लिए चल रही स्टोरीलाइन की आलोचना की। उन्होंने बताया कि मौजूदा स्टोरीलाइन के हिसाब से बेली के लिए फैंस को संवेदना होनी चाहिए क्योंकि वो डैमेज कंट्रोल में फिट नहीं बैठ रही हैं। इन सभी चीज़ों के बावजूद हर हफ्ते बेली आकर फैंस की बुराई कर रही हैं। यह चीज़ उन्हें सभी का सपोर्ट नहीं दिला पा रही है। उन्होंने कहा,

“बेली हर हफ्ते बाहर आकर यह बोलती हैं कि लोग यह कितने मूर्ख हैं। मुझे उनके लिए बुरा लगना चाहिए और संवेदना जागनी चाहिए है क्योंकि वो इनमें (डैमेज कंट्रोल फैक्शन) सबसे अलग लगती हैं। वो फैंस को लेकर प्रोमो कट करती हैं और उन्हें बताती हैं कि वो कैसे बेवकूफ हैं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Raw के एपिसोड में Bayley का हुआ बुरा हाल

WWE Raw के हालिया एडिशन में नाया जैक्स का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। बैकी लिंच ने इसमें दखल दिया और दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए Royal Rumble जीतने को लेकर बात की। अचानक बेली ने दखल दिया और यह देखकर फैंस चौंक गए। डैमेज कंट्रोल फैक्शन की लीडर WWE SmackDown का हिस्सा हैं और उनके Raw में आने की उम्मीद कम फैंस को थी।

बेली ने आकर फैंस पर निशाना साधा। उन्होंने नाया जैक्स और बैकी लिंच को अपनी पुरानी दोस्त बताया। इसके बाद उन्होंने 2024 के विमेंस Royal Rumble मैच में अपनी जीत का दावा किया। तीनों के बीच ब्रॉल हुआ। बैकी ने बेली पर मैनहैंडल स्लैम लगाया। नाया ने बैकी को रिंग के बाहर किया और बेली पर लेगड्रॉप लगाया। इस सैगमेंट के अंत में जैक्स का पलड़ा भारी नज़र आया।