Create

WWE Superstar Braun Strowman को लेकर कंपनी ने किया बहुत बड़ा बदलाव, दिया नया निकनेम

ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में नया निकनेम मिल चुका है
ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में नया निकनेम मिल चुका है
reaction-emoji
Subham Pal

Braun Strowman: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की इस हफ्ते रॉ (Raw) के जरिए कंपनी में धमाकेदार वापसी हुई थी और वापसी के बाद उन्होंने फैटल 4 वे टैग टीम मैच में दखल देकर सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में अपनी वापसी का ऐलान किया था। ऐसा लग रहा है कि वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ा बदलाव किया गया है।

I’m not a good guy…… I’m not a bad guy….. I’m a Fu***** MONSTER!!!! #NoOneIsSafe #WhoWantsTheseHands

WWE में पहले रन के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन को 'मॉन्स्टर अमंग मैन' निकनेम से जाना जाता था। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि उनके निकनेम में बड़ा बदलाव किया गया है। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर अपने निकनेम में बदलाव किया है और अब उन्हें 'मॉन्स्टर ऑफ मॉन्स्टर्स' के रूप में जाना जाएगा।

बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन को जून 2021 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और रिलीज के बाद वो कंपनी के बाहर केवल 8 मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। अफवाहों की माने तो ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी किसी बड़े स्टोरीलाइन का हिस्सा है और इस वजह से द फीन्ड की भी वापसी हो सकती है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE SmackDown में बेबीफेस के रूप में काम कर सकते हैं

I’ve missed you all so very much!!!!! #ThankYou

भले ही, ब्रॉन स्ट्रोमैन की Raw के जरिए WWE में वापसी हुई है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो ब्रॉन स्ट्रोमैन SmackDown में बेबीफेस के रूप में काम करते हुए दिखाई देंगे। देखा जाए तो रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच लंबा इतिहास रहा है इसलिए संभव है कि ब्लू ब्रांड में वापसी के बाद स्ट्रोमैन की रोमन रेंस और द ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी की शुरूआत हो सकती है।

बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन की अनुपस्थिति में ओमोस और वीर महान को मॉन्स्टर के रूप में पुश दिया गया था और स्ट्रोमैन ने अपने नए निकनेम के जरिए शायद यह बताने की कोशिश की है कि वो WWE में एकमात्र रियल मॉन्स्टर हैं। यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद क्या करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...