Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में कुछ फेमस सुपरस्टार चोट के बावजूद भी काम कर रहे हैं?

न्यूज़
Published 12 Oct 2018, 17:41 IST
12 Oct 2018, 17:41 IST

Enter caption

WWE में रैसलिंग करते वक्त कई सुपरस्टार्स को गंभीर चोट आई हैं, किसकी करियर खत्म हुआ है तो कोई लंबे वक्त तक रिंग से बाहर रहा है। हमने आपको बताया था कि केविन ओवंस को चोट आई है जिसके कारण अब वो रैसलिंग से दूर रहेंगे।

वहीं अब रिपोर्ट्स के अनुसार WWE में कई और रैसलर भी है जो चोट के बाद भी काम करने पर मजबूर है। सूत्रों के मुताबकि ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो को उनके हाल के मुकाबलों में चोट से गुजरना पड़ा है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और डीन एम्ब्रोज का मैच रॉ के एपिसोड में हुआ था। जिसके बाद Wrestle Talk ने कयास लगाया है कि स्ट्रोमैन उस दौरान चोट के साथ उतरे थे। वहीं रैसलिंग जानकार ब्रायन अल्वारेज का भी यहीं मानना है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन जब पहली बार बाहर आए तो उनको देखकर लग रहा था कि वो चोटिल है। जैसे की उनके घुटने में या फिर कहीं और चोट आई है। स्ट्रोमैन इस दौरान थोड़ा धीरे मूव हो रहे थे।

समोआ जो की चोट का गवाह तो सभी फैंस बने जब स्मैकडाउन में चोट के कारण उनका मैच रोक दिया गया और जैफ हार्डी को वर्ल्ड कप क्वालीफाई के लिए टिकट मिला । वहीं समोआ जो को सुपर शो डाउन में भी चोटिल देखा गया था।


अब ऐसा माना जा रहा है कि ये दोनों सुपरस्टार्स शायद चोटिल है और फिर भी ये काम करने के लिए मजबूर है। कयास लगाया जा रहा है कि स्ट्रोमैन को घुटने में चोट है और सिक्स मैन टैग टीन उनको बचाने के लिए किया गया था लेकिन एम्ब्रोज के खिलाफ मैच में इस राज़ से परदा उठता हुआ नजर आया था।

इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन लगातार रैसलिंग रिंग में काम कर रहे हैं। स्ट्रोमैन को फैंस मिक्स्ड मैच चैलेंज में एंबर मून के साथ भी देख रहे हैं। अभी तक समोआ जो की चोट पर WWE ने कोई बयान नहीं दिया लेकिन जिस तरह समोआ जो की हालत है उससे देखकर लग रहा है कि वो घायल है।

खैर, ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ क्राउन ज्वेल में यूनिवर्सल टाइटल के लिए होने वाला है। अब देखना होगा क्या रोमन रेंस को अपने सबसे बड़े दुश्मन ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट का फायदा मिलता है या फिर स्ट्रोमैन फिट होकर रिंग में उतरते हैं।


Modified 20 Dec 2019, 19:13 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...