Create

WWE Raw में वापसी करने वाले Braun Strowman ने ट्वीट के जरिए  Roman Reigns को घेरा, द ब्लडलाइन की होगी हालत खराब?

WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने की थी वापसी
WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने की थी वापसी

Braun Strowman: WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने शानदार वापसी की। पिछले साल कंंपनी ने उन्हें रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। पुराने ही अंदाज में स्ट्रोमैन इस बार नजर आए और सभी सुपरस्टार्स को धराशाई कर दिया। अब इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी स्ट्रोमैन नजर आएंगे। मतलब साफ है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और स्ट्रोमैन की वहां टक्कर हो सकती है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अब अपने एक ट्वीट से रोमन रेंस के शानदार प्रोमो की फैंस को याद दिला दी है।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया खास ट्वीट

ये बात तो तय है कि स्ट्रोमैन को WWE द्वारा पुश दिया जाएगा। इस पुश की शुरूआत रोमन रेंस के साथ राइवलरी से हो सकती है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कई चीजें क्लियर हो जाएंगी। स्ट्रोमैन ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि वो सबसे बड़े मॉन्स्टर हैं। इस ट्वीट में एक चीज गौर करने वाली थी कि छह साल पहले रोमन रेंस ने जो शानदार प्रोमो दिया था उसका भी जिक्र स्ट्रोमैन ने किया।

I’m not a good guy…… I’m not a bad guy….. I’m a Fu***** MONSTER!!!! #NoOneIsSafe #WhoWantsTheseHands

आपको बता दें कि छह साल पहले रोमन रेंस ने उन्हीं शब्दों का प्रयोग किया था जो अब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया है। WrestleMania 32 के बाद रेड ब्रांड के पहले एपिसोड में रोमन रेंस ने प्रोमो दिया था। WrestleMania 32 में रोमन रेंस और ट्रिपल एच के बीच WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था और रोमन रेंस ने जीत हासिल की थी।

youtube-cover

ऐसा लग रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस की राइवलरी एक बार फिर WWE में देखने को मिल सकती है। ऐसा होगा तो फिर फैंस को मजा आएगा। वैसे भी दोनों का इतिहास कंपनी में तगड़ा रहा था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बहुत सी चीजें क्लियर हो जाएंगी। स्ट्रोमैन जरूर द ब्लडलाइन के ऊपर अटैक करेंगे। अब सभी ब्लू ब्रांड के एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment