WWE दिग्गज Bray Wyatt के निधन के बाद शोक में डूबे Braun Strowman, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल मैसेज 

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट

Bray Wyatt: WWE दिग्गज ब्रे वायट (Bray Wyatt) के निधन के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) शोक में डूब चुके हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपना दुख जाहिर किया है। ब्रे वायट के निधन की खबर ट्रिपल एच (Triple H) ने ट्विटर पर कंफर्म की और यह दुखद खबर सामने आने के बाद से ही रेसलिंग जगत शोक की लहर फैल गई है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम के जरिए ब्रे वायट को दिल छू लेने वाला संदेश देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट के फैक्शन वायट फैमिली मेंबर के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा-

"मुझे नहीं पता है कि कहां से शुरू करना है। अभी यह कह सकता हूं। 8 साल पहले मैंने आपको ब्लैक शिप के रूप में जॉइन किया था। अगर मुझे पता होता कि 8 साल बाद यह होने वाला है, मैं चीज़ों को हल्के में नहीं लेता। आप मेरे बेस्ट फ्रेंड, मेरे मेंटर, मेरे भाई, मेरे ब्रदर ऑफ डिस्ट्रक्शन थे। जिस तरह मैं आपके लिए हमेशा मौजूद था, उसी तरह आप ने भी मेरा हमेशा साथ दिया था।"

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आगे कहा-

"आपने मुझे बिजनेस और लाइफ में काफी चीज़ें सिखाई थी। आपने मुझे बेहतर इंसान बनाया। जब आपने मुझे अपने बेटे का गॉडफादर बनाया था, उस दिन मैंने काफी सम्मानित महसूस किया था। विंडहैम (ब्रे वायट) आप अनोखे और बुद्धिमान इंसान थे। दुनिया ने एक बेहतरीन इंसान खो दिया है। मेरा दिल रोटुंडा फैमिली, जोजो, और बच्चे (सिक) के साथ है, मैं आप सभी से काफी प्यार करता हूं। आपसे एक दिन जरूर मुलाकात होगी। जब आप ब्रॉडी ली से मिले तो मेरी तरफ से उन्हें थप्पड़ जड़ें। मैं जानता हूं यह आखिरी बाय नहीं है। मैं आपसे प्यार करता हूं।"

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने काफी समय तक ब्रे वायट के साथ टीम के रूप में काम किया था

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साल 2015 में WWE मेन रोस्टर डेब्यू करते हुए ब्रे वायट के वायट फैमिली फैक्शन को जॉइन किया था। उन्होंने डेब्यू के बाद रोमन रेंस और डीन एंब्रोज पर हमला कर दिया था। बता दें, SummerSlam 2020 में ब्रे वायट ने ही ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराते हुए उनके यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में एकमात्र रन को खत्म किया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now