Create

"मैं एक बार फिर WWE में Roman Reigns के साथ दुश्मनी की शुरूआत करना चाहता हूं" - खतरनाक Superstar ने की बड़ी मांग

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
Subham Pal

Roman Reigns vs Braun Strowman: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि वो एक बार फिर रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ दुश्मनी की शुरूआत करना पसंद करेंगे। बता दें, कंपनी से करीब डेढ़ साल तक दूर रहने के बाद हाल ही में स्ट्रोमैन की वापसी देखने को मिली। साल 2021 में रिलीज से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में रोमन रेंस के साथ फिउड में आने का मौका मिला था।

इस फिउड के दौरान रोमन और स्ट्रोमैन का कई बार आमना-सामना हुआ था और फैंस को इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई खतरनाक मैच देखने को मिले थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन हाल ही में After the Bell पोडकास्ट पर गेस्ट के रूप में मौजूद थे और इस दौरान उन्होंने रोमन रेंस के बारे में बात करते हुए कहा-

"आप जानते हैं कि मेरा और रोमन रेंस का आमना-सामना जरूर होगा। मेरे पास उनसे बेहतर कोई दूसरा पार्टनर नहीं हैं, उनके पास मुझसे बेहतर कोई दूसरा पार्टनर नहीं है। हमदोनों जो करते हैं वो मैजिक से कम नहीं होता है और हमदोनों वहां जाते हैं और एक-दूसरे पर बुरी तरह हमला करते हैं।"

रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके WWE में अपने दूसरे रन की शुरूआत की थी

One year ago today, the most dominant Title reign of modern era started when Roman Reigns defeated Braun Strowman and "The Fiend" Bray Wyatt to become the new WWE Universal Champion. https://t.co/syQa4vX7RQ

रोमन रेंस ने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में दो साल पूरे किए। रोमन रेंस WWE इतिहास के सबसे डोमिनेंट चैंपियंस में से एक हैं और SummerSlam 2020 में वापसी के बाद से ही अभी तक कोई उन्हें हरा नहीं पाया है। बता दें, रोमन रेंस ने अपने मौजूदा रन की शुरूआत Payback 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के खिलाफ हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में स्ट्रोमैन को पिन करके की थी।

इस जीत के साथ ही रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बन गए थे और उन्हें यह टाइटल होल्ड करते हुए 700 से ज्यादा दिन हो चुके हैं। यही नहीं, रोमन रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए WWE चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया था। इस मैच की शर्त के अनुसार वो दोनों टाइटल्स को यूनिफाई करके अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं।

रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनने के बाद से ही मैट रिडल और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर चुके हैं और अब उनके अगले चैलेंजर लोगन पॉल हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...