624 दिन बाद Bray Wyatt ने WWE रिंग में मैच लड़कर मचाया बवाल, भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन को किया धराशाई

Pankaj
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने किया कमाल
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने किया कमाल

Bray Wyatt: लंबे इंतजार के बाद ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने आखिरकर अपना WWE मैच लड़ा। हालांकि उनका ये मुकाबला लाइव इवेंट में हुआ। रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में वायट ने अपना अंतिम मुकाबला रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ लड़ा था। ब्रे को पिछले साल जुलाई में कंपनी ने रिलीज भी कर दिया था। इसके बाद बहुत बवाल देखने को मिला था। करीब 624 दिन बाद वायट ने यहां मुकाबला लड़ा।

इस साल Extreme Rules में वायट ने WWE में वापसी कर फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया था। इसके बाद से वो ब्लू ब्रांड में काम कर रहे हैं। उनका कैरेक्टर और स्टोरीलाइन अभी तक किसी को समझ नहीं आई। उनकी राइवलरी एलए नाइट के साथ चल रही है। वायट के मैच ना होने से फैंस भी गुस्सा हो रहे थे। हालांकि अभी तक उनका लाइव शो में मैच नहीं हुआ है।

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हासिल की बड़ी जीत

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एरीना मैडिसन स्क्वायर गार्डन में इस बार WWE का शानदार लाइव इवेंट हुआ। वायट का मुकाबला यहां भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल के साथ हुआ था। ब्रे ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की। उन्होंने जिंदर को कोई भी मौका नहीं दिया। ब्रे को फैंस ने बहुत चीयर किया।

वायट और Uncle Howdy के संबंध को लेकर भी अभी कोई खबर सामने नहीं आई है। नाइट के ऊपर कई बार बैकस्टेज में हमले हुए। नाइट ने कहा कि ये अटैक ब्रे वायट ने किए। हालांकि हर बार वायट ने कहा कि इसके पीछे उनका हाथ नहीं था। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ब्रे ने कैमरामैन के ऊपर अटैक कर दिया था। एक अलग रूप में वो यहां पर दिखे थे। उनका ये कैरेक्टर देखकर सभी हैरान रह गए थे।

अब ब्लू ब्रांड के अगले हफ्ते के एपिसोड में फैंस को मजा आएगा। यहां वायट और नाइट की राइवलरी में कुछ नया देखने को मिल सकता है। Uncle Howdy के राज से भी जल्दी पर्दा उठने की उम्मीद जताई जा रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now