Create
Notifications

WWE दिग्गज Brock Lesnar को साल 2023 में बड़े इवेंट के लिए किया गया एडवर्टाइज, धमाकेदार मैच का होंगे हिस्सा?

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam 2022 में यादगार परफॉर्मेंस दी
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam 2022 में यादगार परफॉर्मेंस दी
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने SummerSlam 2022 में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करते हुए काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, ब्रॉक लैसनर यह मैच नहीं जीत पाए थे लेकिन इस मैच में उन्होंने यादगार परफॉर्मेंस देते हुए सभी का दिल जीत लिया था। इस शो के बाद ब्रॉक लैसनर को साल 2023 में होने जा रहे Day 1 इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया गया।

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार इस शो की वेन्यू जल्द ही टिकटों की ब्रिकी शुरू करने वाली है। बता दें, इस इवेंट का आयोजन अटलांटा के स्टेट फार्म एरीना में कराया जाएगा। यह Day 1 का दूसरा एडीशन होने जा रहा है और अभी तक इस शो के लिए ब्रॉक लैसनर के अलावा किसी दूसरे सुपरस्टार को एडवर्टाइज नहीं किया गया है। यह देखना रोचक होगा कि WWE ने इस इवेंट में लैसनर का मैच किस सुपरस्टार के खिलाफ कराने का प्लान बना रखा है।

Although many thought it could be Lesnar's last WWE match at SummerSlam, turns out it might not be the case. The Beast is advertised for Day 1, 2023. fightful.com/wrestling/atla… https://t.co/XuCwRR5cHb

बता दें, इस साल Day 1 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना होना था। हालांकि, रोमन के बीमार होने की वजह से यह मैच नहीं हो पाया था। इसके बाद ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप के लिए हुए फेटल 5वे मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे और लैसनर यह मैच जीतकर नए WWE चैंपियन बने थे।

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर का फैंस के साथ शानदार मोमेंट देखने को मिला

Brock Lesnar climbed into the broken ring after #SummerSlam was over. https://t.co/V7O1XcU5P4

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर को हराने के लिए द ब्लडलाइन को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। बता दें, ब्रॉक लैसनर के ऊपर स्टील स्टेप्स, चेयर्स जैसी कई चीज़ें रखने के बाद ही रोमन रेंस उन्हें 10 काउंट तक खड़े होने से रोक पाए थे। मैच खत्म होने के बाद ब्रॉक लैसनर रिंग में गए थे जहां उन्होंने अपनी हैट रखी हुई थी।

ब्रॉक लैसनर रोप्स की मदद से अपने पैरों पर खड़े हुए, हैट पहना और फैंस का अभिवादन किया। बता दें, कई फैंस ब्रॉक लैसनर के वर्तमान 'काउबॉय' कैरेक्टर को इतिहास के सबसे एंटरटेनिंग कैरेक्टर्स में से एक मानते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...