Create

WWE में Brock Lesnar का दिखा बहुत ही खतरनाक रूप, दो पूर्व चैंपियंस को बुरी तरह पीटते हुए किया 'अधमरा'

WWE Raw में ब्रॉक लैसनर को रोक पाना हुआ बहुत ज्यादा मुश्किल
WWE Raw में ब्रॉक लैसनर को रोक पाना हुआ बहुत ज्यादा मुश्किल
reaction-emoji
मयंक मेहता

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की इस हफ्ते रॉ (Raw) में वापसी देखने को मिली। लैसनर ने वापसी के बाद खतरनाक रूप दिखाया और अल्फा अकादमी (Alpha Academy) के दोनों सदस्य ओटिस (Otis) और चैड गेबल (Chad Gable) की हालत खराब कर दी।

ब्रॉक लैसनर ने Raw की शुरुआत की और SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में बात की। इस बीच पॉल हेमन और थ्योरी का दखल देखने को मिला। थ्योरी ने अपने पार्टनर अल्फा अकादमी की मदद से लैसनर पर हावी होने का प्रयास किया और चैड गेबल ने पीछे से लैसनर के पैर पर अटैक किया। साथ ही ओटिस ने लैसनर को टर्नबकल पर धकेला। हालांकि उन्होंने ब्रॉक लैसनर का गुस्सा दिलाया और उन्हें रोक पाना नामुमकिन हो गया।

लैसनर ने चैड गेबल के ऊपर सुपलेक्स लगाया और फिर ओटिस को भी रिंग के बाहर किया। रिंग के बाहर स्टील स्टेप्स से लैसनर ने चैड गेबल और ओटिस के ऊपर डबल अटैक किया। इसके बाद उन्होंने अल्फा अकादमी के दोनों मेंबर्स को स्टील चेयर से बुरी तरह मारना शुरू कर दिया और साथ ही एक बार फिर चैड गेबल के ऊपर सुपलेक्स लगाया।

अंत में ब्रॉक लैसनर ने ओटिस को खतरनाक F5 देते हुए कमेंट्री टेबल पर पटक दिया। लैसनर ने ओटिस और चैड गेबल को बुरी तरह पीटते हुए 'अधमरा' कर दिया। इसी के साथ बीस्ट ने एक झलक भी दिखाई कि SummerSlam 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले मैच में क्या देखने को मिल सकता है।

WWE SummerSlam 2022 में होगा रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच SummerSlam 2022 में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला होने वाला है। यह दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला आखिरी मुकाबला भी होगा। इसी वजह से फैंस की नजर पूरी तरह से इस मैच पर होने वाली है और अभी कहना मु्श्किल है कि आखिर यह मैच कौन जीतेगा।

साथ ही इस मैच में थ्योरी के पास भी अच्छा मौका होने वाला है, क्योंकि लैसनर और रेंस एक दूसरे की बुरी हालत करने का दावा कर चुके हैं। इसी वजह से थ्योरी सही मौके पर Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन करते हुए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...