Create

WWE Superstar Brock Lesnar ने UFC में दिग्गज फाइटर के खिलाफ मैच लड़ने से इंकार कर दिया था, रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा

पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar vs Daniel Cormier: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को अपने WWE करियर के दौरान काफी सफलता मिली है। यही नहीं, उनका MMA करियर भी काफी शानदार रहा था। बता दें, साल 2018 में ब्रॉक लैसनर ने डेनियल कॉर्मियर (Daniel Cormier) का सामना करके UFC में अपनी वापसी को टीज़ किया था। UFC में ब्रॉक लैसनर vs डेनियल कॉर्मियर मैच कराने का भी प्लान था लेकिन खुद लैसनर यह मैच लड़ने से पीछे हट गए थे।

ब्रॉक लैसनर UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं और उन्होंने इस MMA कंपनी में अपना आखिरी मैच UFC 200 में मार्क हंट के खिलाफ लड़ा था। डेनियल कॉर्मियर भी पूर्व UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं और वो WWE के बहुत बड़े फैन हैं। डेव मैल्टज़र ने रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया एपिसोड में बात करते हुए कहा-

"WWE द्वारा डेनियल कॉर्मियर को साइन किए जाने के बाद से ही उनके ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच होने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। UFC ने इन दोनों के बीच मैच कराने का प्लान बनाया था और इसके लिए एंगल भी शॉट किया गया था। हालांकि, लैसनर ने यह मैच लड़ने से इंकार कर दिया था। एंगल में, लैसनर ने केज में जाकर कॉर्मियर को जोर से धक्का दिया था। लैसनर और कॉर्मियर असल जिंदगी में दोस्त हैं और कॉर्मियर को यह बात समझ में आ चुकी है कि लैसनर उस वक्त बिजनेस बनाने की कोशिश कर रहे थे।"
youtube-cover

क्या ब्रॉक लैसनर WWE में डेनियल कॉर्मियर के खिलाफ मैच लड़ेंगे?

youtube-cover

WWE में ब्रॉक लैसनर vs डेनियल कॉर्मियर का मैच होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। डेव मैल्टज़र ने भी कहा था कि WWE लैसनर और कॉर्मियर के बीच इतिहास को देखते हुए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania में मैच करा सकती है। हालांकि, इस बारे में डेनियल कॉर्मियर का कुछ और ही कहना है।

डेनियल कॉर्मियर ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के बारे में बात करते हुए कहा-

"नहीं, मैंने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं सुना है। यह मैच होने का मतलब बनता है लेकिन अगर किसी चीज़ के होने का मतलब बनता है तो यह जरूरी नहीं है कि वो चीज़ देखने को मिलेगी। मेरा ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच होने को लेकर कोई बात नहीं की गई है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment