WWE Superstar ने WrestleMania का हिस्सा नहीं बनने पर जताई निराशा, हार मिलने के बाद खुद की काबिलियत पर उठाए सवाल

Ujjaval
WWE सुपरस्टार की हार के बाद आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार की हार के बाद आई प्रतिक्रिया

Bronson Reed: WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते एक जबरदस्त गौंटलेट मैच देखने को मिला था। इसके विजेता को रेसलमनिया (WrestleMania) में गुंथर (Gunther) के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच मिलता। इस मुकाबले में ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन वो आखिर एलिमिनेट हो गए। अब उन्होंने इस हार को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है और खुद की काबिलियत पर सवाल खड़े किए।

ब्रॉन्सन रीड ने Raw में हुए गौंटलेट मैच में मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। वो Elimination Chamber का हिस्सा नहीं बने थे और अब गौंटलेट मैच हारने के बाद उनकी WrestleMania में नज़र आने की उम्मीद भी खत्म हो गई है। रीड ने इसी चीज़ को लेकर बात की और कहा,

"Elimination Chamber नहीं। WrestleMania नहीं। एक ताकतवर सुपरस्टार किस तरह से नीचे गिर गया?"

आप नीचे ब्रॉन्सन रीड की पोस्ट देख सकते हैं:

आपको बता दें कि Raw में सैमी ज़ेन, चैड गेबल, जेडी मैकडॉना, ब्रॉन्सन रीड, शिंस्के नाकामुरा और रिकोशे के बीच यह गौंटलेट मैच हुआ था। मुकाबले में सैमी ज़ेन ने चैड गेबल को अंत में एलिमिनेट करके बड़ी जीत दर्ज की और अब वो गुंथर से WrestleMania 40 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे।

WWE WrestleMania से पहले निजी कारणों से ब्रॉन्सन रीड ने Elimination Chamber 2024 इवेंट भी किया था मिस

ब्रॉन्सन रीड असल में ऑस्ट्रेलिया से हैं और ऐसे में हर कोई उन्हें Elimination Chamber 2024 इवेंट में देखना चाहता था। इन सभी चीज़ों के बावजूद रीड कुछ निजी कारणों से इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाए। बाद में रीड ने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया था कि वो पिता बन गए हैं और इसी कारण उन्होंने Elimination Chamber को मिस करते हुए अपने परिवार को समय दिया।

ब्रॉन्सन रीड की पोस्ट को फैंस का पूरी तरह से सपोर्ट मिला और बाद में WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच ने भी उन्हें बधाई दी। ब्रॉन्सन ने डेब्यू के बाद से लगातार अपने खतरनाक रेसलिंग स्टाइल से फैंस को खुश किया है। ऐसे में उनका लगातार दो इवेंट्स को मिस करना एक निराशाजनक चीज़ रहेगी। WWE का रोस्टर इस समय जबरदस्त टैलेंट से भरा हुआ है और ऐसे में किसी भी स्टार का शो को मिस करना एक बड़ी गलती लगती है। ब्रॉन्सन को जरूर एक नई शुरुआत करने की जरूरत है।