Create

WrestleMania 38 में चैंपियनशिप हारने वाले फेमस Superstar ने की शादी, टॉप WWE स्टार्स ने शेयर की तस्वीर 

WWE सुपरस्टार कार्मेला और कोरी ग्रेव्स ने हाल ही में शादी कर ली
WWE सुपरस्टार कार्मेला और कोरी ग्रेव्स ने हाल ही में शादी कर ली

WWE सुपरस्टार कार्मेला (Carmella) और कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) हाल ही में फ्लोरिडा में शादी के बंधन में बंध गए। कार्मेला और कोरी ग्रेव्स के वेडिंग सेरेमनी में कई टॉप WWE और AEW सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था। बता दें, इस वेडिंग सेरेमनी के दौरान जॉन मोक्सली (Jon Moxley), हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin), बेली (Bayley) जैसे टॉप सुपरस्टार्स मौजूद थे।

Jon Moxley at Corey and Carmella’s wedding. 😀 https://t.co/q8LR1vwupE

इसके अलावा नटालिया, टमीना, लिव मॉर्गन, सोन्या डेविल और जॉन मोक्सली की वाइफ रैने पैकेट ने भी इस वेडिंग सेरेमनी में शिरकत किया था। बता दें, रैने पैकेट, हैप्पी कॉर्बिन, नटालिया जैसे सुपरस्टार्स ने कार्मेला और कोरी ग्रेव्स के वेडिंग से जुड़ी तस्वीरें शेयर की थी।

WWE सुपरस्टार कार्मेला और Raw एनाउंसर कोरी ग्रेव्स ने कुछ सालों पहले अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था और अब यह फेमस जोड़ी शादी के बंधन में बंध चुकी है। इस दौरान कई टॉप सुपरस्टार्स के मौजूद होने की वजह से यह वेडिंग सेरेमनी और भी खास बन गया था।

WWE सुपरस्टार कार्मेला और कोरी ग्रेव्स ने पिछले साल सगाई की थी

साल 2019 में कार्मेला ने Total Divas के एक एपिसोड के दौरान सोन्या डेविल के सामने एक बड़ा खुलासा किया था। बता दें, कार्मेला ने कोरी ग्रेव्स के साथ रिलेशनशिप में होने का खुलासा किया था। उस वक्त कोरी ग्रेव्स अपनी पिछली वाइफ से अलग हो चुके थे। बता दें, कोरी ग्रेव्स ने एक दशक से भी ज्यादा समय पहले WWE के साथ डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। यही नहीं, कोरी ग्रेव्स को WWE में रेसलर के रूप में परफॉर्म करने का भी मौका मिला था लेकिन कोरी ग्रेव्स को हुई इंजरी की वजह से उन्हें 2014 में संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

इसके बाद कोरी ग्रेव्स ने WWE में एनाउंसर का रोल ले लिया था। वहीं, कोरी ग्रेव्स की वाइफ कार्मेला को मेन रोस्टर में काफी सफलता मिली है और बता दें, कार्मेला अपने करियर के दौरान विमेंस Money in the Bank विजेता और SmackDown विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं। यही नहीं, कार्मेला विमेंस टैग टीम चैंपियन भी रह चुकी हैं लेकिन वो अपना टाइटल WrestleMania 38 में हार गई थीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment