फेमस WWE Superstar ने खतरनाक मैच में करारी हार के बाद कहा 'अलविदा', सोशल मीडिया पर किया ऐलान 

Ujjaval
WWE NXT को कार्मेलो हेज ने कहा अलविदा
WWE NXT को कार्मेलो हेज ने कहा अलविदा

Carmelo Hayes: WWE NXT के हालिया एपिसोड में ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) और कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) के बीच स्टील केज मैच देखने को मिला था। यहां ट्रिक ने हेज को हराया और एक बड़ी जीत अपने नाम की। कार्मेलो ने NXT में जबरदस्त काम किया है और अब उन्होंने इस ब्रांड को पूरी तरह से छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

कर्मेलो हेज ने सोशल मीडिया पर आकर अपनी फोटो पोस्ट की। इसके कैप्शन द्वारा हेज ने बताया कि NXT में उनका सफर पूरा हो गया है। कार्मेलो ने बताया कि उनकी ओर से NXT में सबकुछ हो गया है। उन्होंने एक तरह से बता दिया है कि अब वो सिर्फ मेन रोस्टर पर ही काम करते हुए नज़र आने वाले हैं। उन्होंने दिल छू लेने वाला मैसेज देते हुए कहा,

"और बस इतना ही।"

आप नीचे कार्मेलो हेज की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE NXT में कार्मेलो हेज ने काफी जबरदस्त सफलता हासिल की

कार्मेलो हेज ने 1 जून 2021 को WWE NXT में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने कुछ मैचों में जबरदस्त काम किया। इसके बाद से उन्हें कंपनी के अगले टॉप स्टार के रूप में देखा जाने लगे। हेज ने बाद में NXT ब्रेकआउट टूर्नामेंट जीता और बाद में ट्रिक विलियम्स उनके साथ जुड़ गए। उन्होंने ब्रेकआउट टूर्नामेंट में जीत के बाद NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मिले मैच में जीत हासिल की और टाइटल पर कब्जा किया।

कर्मेलो ने खुद को इस चैंपियनशिप रन द्वारा साबित किया और फिर वो NXT क्रूजरवेट चैंपियन बनने में भी सफल रहे। उन्होंने दोनों टाइटल को यूनिफाइड कर दिया। वो अपने WWE NXT रन के दौरान दो बार नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन बनने में सफल हुए। उन्होंने इस चैंपियनशिप को हारने के बाद मेन इवेंट सीन में कदम रखा।

इसी बीच वो NXT चैंपियन बनने में सफल रहे और उनका 182 दिनों टाइटल रन काफी बेहतरीन साबित हुआ। बाद में उनके साथी ट्रिक विलियम्स भी धीरे-धीरे आगे आने लगे और यह चीज़ हेज को पसंद नहीं आई। उन्होंने ट्रिक को धोखा दिया और इसके बाद दोनों की दुश्मनी देखने को मिली। विलियम्स ने थोड़े समय पहले कर्मेलो को हराया था। अब उन्होंने NXT के हालिया एपिसोड में भी हेज को हार थमाई

Quick Links

App download animated image Get the free App now