"मुझे उनसे डर नहीं लगता" - 29 साल के रेसलर ने पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन को सेमीफाइनल मैच से पहले दी धमकी

carmelo hayes warns kevin owens
WWE सुपरस्टार ने सेमीफाइनल मैच से पूर्व अपने दुश्मन को चेतावनी दी

WWE: WWE में इस समय यूएस चैंपियनशिप के नंबर-1 कंटेंडर का पता लगाने के लिए टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है, जिसके सेमीफाइनल में केविन ओवेंस (Kevin Owens) और पूर्व NXT चैंपियन कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) आमने-सामने आने वाले हैं। अब बड़े मैच से पूर्व हेज ने ओवेंस को चेतावनी दी है।

कार्मेलो हेज ने बताया कि ऐसे कई रेसलर्स हो सकते हैं जो प्राइज़फाइटर से डरते होंगे, लेकिन वो उन रेसलर्स में से एक नहीं हैं। उन्होंने कायला ब्रैक्सटन को दिए एक बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा:

"मैं खुश हूं कि मुझे केविन ओवेंस से यह कहने का मौका मिला कि मुझे उनका सामना करने में कोई दिक्कत नहीं है। ऐसे कई रेसलर्स हैं जो ओवेंस से डरते हैं, लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं। मैं कार्मेलो हेज हूं और ओवेंस की तरह पूर्व NXT चैंपियन रह चुका हूं। मैं एक चीज़ अच्छे से करना जानता हूं कि मुझे चुनौतियों से पीछे हटना अच्छा नहीं लगता।"

youtube-cover

आपको बता दें कि कार्मेलो हेज ने बीते हफ्ते अपना SmackDown डेब्यू किया था, जहां टूर्नामेंट के पहले मैच में उनका सामना ग्रेसन वॉलर से हुआ था। उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया और अंत में अपना अनोखा फिनिशर लगाकर बड़ी जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी।

WWE SmackDown में बैकस्टेज Kevin Owens से मिले थे Carmelo Hayes

SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी ने टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच में केविन ओवेंस को कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन अंत में द प्राइज़फाइटर जीत दर्ज करने में सफल रहे थे। मैच के बाद कायला ब्रैक्सटन बैकस्टेज ओवेंस का इंटरव्यू ले रही थीं, तभी कार्मेलो हेज वहां आ धमके।

हेज ने कहा कि वो ओवेंस का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन उन्होंने ये भी दावा किया कि उन्हें हराना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। यूएस चैंपियनशिप का नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए हो रहे टूर्नामेंट के अन्य मुकाबलों में जीत दर्ज कर सैंटोस इस्कोबार और बॉबी लैश्ले ने सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है।

इस्कोबार और लैश्ले भी फाइनल में जगह बनाने के लिए अगले हफ्ते आमने-सामने आएंगे। पिछले कुछ शोज़ में हालांकि केविन ओवेंस को मौजूदा WWE यूएस चैंपियन लोगन पॉल के चैलेंजर के रूप में बिल्ड किया गया है, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि वो अगले हफ्ते कार्मेलो हेज की चुनौती को पार कर पाते हैं या नहीं।