WWE SmackDown में चैंपियनशिप टूर्नामेंट के दो मैचों में मचा बवाल, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन और फेमस Superstar की हुई जीत

Ujjaval
WWE SmackDown में यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के दो मैच हुए
WWE SmackDown में यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के दो मैच हुए

Kevin Owens & Carmelo Hayes: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप टूर्नामेंट के मैचों का आयोजन देखने को मिला था। शो में दो मुकाबले बुक किए गए और दोनों ही काफी बढ़िया रहे। केविन ओवेंस (Kevin Owens) और कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) अपने-अपने मैच जीतकर आगे बढ़े।

शॉन माइकल्स ने ऐलान किया था कि NXT की ओर से कार्मेलो हेज यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप टूर्नामेंट का हिस्सा बनेंगे। SmackDown के एपिसोड में हेज और ग्रेसन वॉलर के बीच पहले राउंड का मैच देखने को मिला। वॉलर और हेज के बीच बड़ा इतिहास रहा है और इसी कारण उन्हें आमने-सामने देखना रोचक रहा। दोनों का यह मैच बढ़िया साबित हुआ।

ग्रेसन वॉलर के पास अंत में मोमेंटम था और वो अपना फिनिशर लगाने गए। कार्मेलो हेज ने इसे काउंटर करके कोडब्रेकर लगाया और इसके बाद वॉलर पर अपना फिनिशर नथिंग बट नेट मूव लगाया। इसी के साथ उन्होंने पिन करते हुए एक बड़ी जीत अपने नाम कर ली। कार्मेलो ने सेमीफाइनल में जगह बना ली।

SmackDown में इसके तुरंत बाद टूर्नामेंट का अगला मैच भी देखने को मिला। केविन ओवेंस और ऑस्टिन थ्योरी आमने-सामने आए। ओवेंस के हाथ में चोट लगी हुई थी और इसी के चलते उन्होंने कास्ट पहना हुआ था। मैच में दोनों ही रेसलर्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच माना जा सकता है।

केविन ओवेंस और ऑस्टिन थ्योरी दोनों ने कई मूव्स पर किकआउट करके फैंस का उत्साह बढ़ाया। अंत में केविन ओवेंस ने चोटिल हाथ द्वारा थ्योरी पर पंच लगाया। कास्ट के इम्पैक्ट के चलते थ्योरी नॉकआउट हो गए और केविन ने उन्हें पिन करते हुए जीत दर्ज कर ली।

केविन ओवेंस और कार्मेलो हेज अब अगले राउंड का हिस्सा बन गए हैं। केविन ओवेंस एक बैकस्टेज सैगमेंट में अपनी जीत के बारे में बात करते हुए नज़र आए और इसी बीच कार्मेलो हेज ने आकर उन्हें कंफ्रंट किया। हेज ने सेमीफाइनल में अपनी जीत का दावा किया।

WWE SmackDown में चल रहे यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में किन स्टार्स का मैच होगा?

केविन ओवेंस और कार्मेलो हेज दोनों ने हालिया शो में बड़ी जीत दर्ज की और दोनों सेमीफाइनल में आमने-सामने आएंगे। दूसरी ओर पिछले हफ्ते के एपिसोड में बॉबी लैश्ले और सैंटोस इस्कोबार अपने-अपने मैचों में जीत प्राप्त करने में सफल रहे थे। इसी के चलते अब वो दोनों ही आपस में भिड़ते हुए नज़र आने वाले हैं।