Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार सेड्रिक एलेक्जेंडर अपनी मौजूदा हालात से परेशान हुए

  • WWE में काफी सारी सुपरस्टार्स आते हैं लेकिन कुछ ही रेसलर्स को अच्छा पुश मिल पाता है और बड़े रेसलर्स बनते हैं।
न्यूज़
Modified 13 Feb 2020, 14:30 IST

सेड्रिक एलेक्जेंडर
सेड्रिक एलेक्जेंडर

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स आते हैं लेकिन कुछ ही रेसलर्स को अच्छा पुश मिल पाता है और बड़े रेसलर्स बनते हैं। हल्क होगन, अंडरटेकर, शॉन माइकल्स, द रॉक, ट्रिपल एच, जॉन सीना और रोमन रेंस। ये वो रेसलर्स हैं जिनको हर कोई जानता है। हालांकि कुछ ऐसे भी रेसलर्स हैं जो रिंग में शानदार प्रदर्शन करते हैं लेकिन उन्हें कोई याद नहीं रखता। ऐसा ही कुछ WWE के सुपरस्टार सेड्रिक एलेक्जेंडर के साथ हुआ। सेड्रिक को वो पुश नहीं मिला जिसकी उन्हें तलाश थी। अब उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि वो अपनी मौजूदा हालात से परेशान है।


रेसलिंग के बड़े जानकार डेव मैल्टजर ने बताया कि WWE के पास सेड्रिक एलेक्जेंडर के लिए कोई बड़ा प्लान नहीं है। इसके अलावा रेसलिंग न्यूज के पॉल डेविस ने बताया था कि विंस मैकमैहन ने पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन को मौका दिया था लेकिन उनको कुछ खास नहीं दिखा। ये भी बताया गया है कि बैकस्टेज विंस और सेड्रिक के भी कोई मतभेद नहीं है।

यह भी पढ़ें: WWE लैजेंड जॉन सीना ने स्मैकडाउन में वापसी का कारण बताया

साल 2019 में पॉल हेमन ने सेड्रिक एलेक्जेंडर को पुश देते हुए रोमन रेंस के साथ जोड़ा था। उस वक्त रोमन रेंस की दुश्मनी शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ चल रही थी। हालांकि उस वक्त सेड्रिक के काम को पसंद नहीं किया गया था।

हाल ही में सेड्रिक एलेक्जेंडर को नए रेसलर एंजला गार्जा के खिलाफ मेन रोस्टर में हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले पिछली दिसंबर में बॉबी लैश्ले के खिलाफ भी सेड्रिक को लड़ते हुए देखा गया था।

कुल मिलाकर देखा जाए तो सेड्रिक एक अच्छे रेसलर हैं लेकिन उन्हें वैसा पुश नहीं मिला जैसा वो चाहते थे। अभी तो सेड्रिके अपनी परेशानी बता रहे हैं लेकिन क्या पता आने वाले समय में वो ज्यादा बेहतर सुपरस्टार बनकर सामने आए। खैर, अब देखना होगा कि WWE और सेड्रिक का अगला कदम क्या होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 13 Feb 2020, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...