WWE के मौजूदा चैंपियन को हाल ही में कड़ी टक्कर देने वाले Superstar ने प्रो रेसलिंग में 20 साल पूरे होने पर मनाई खुशी, दिया बड़ा बयान

chad gable completes 20 years pro wrestling
फेमस सुपरस्टार ने प्रो रेसलिंग में 20 साल पूरे किए

WWE: WWE में पिछले कुछ महीनों में बड़ा पुश मिलने वाले सुपरस्टार्स की बात करें तो इस लिस्ट में चैड गेबल (Chad Gable) का नाम भी शामिल है। वो एक बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आए हैं और अब उन्होंने एक ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करने पर खुशी जताई है।

37 वर्षीय रेसलर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनके प्रो रेसलिंग करियर को शुरू हुए 20 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने प्रतिद्वंदी को जर्मन सुपलेक्स लगाते दिख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा:

"20 साल पहले आज ही के दिन मैंने अपने करियर का पहला मैच लड़ा था। 20 सालों से सबको जर्मन सुपलेक्स लगाता आ रहा हूं।"

आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में चैड गेबल ने मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर को चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज कर चैंपियन बनने में नाकाम रहे। गेबल ने जीत हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास किया और इन्हीं प्रयासों के कारण हार के बावजूद उन्होंने फैंस का दिल जीतने में सफलता पाई है।

WWE में खुद को सिंगल्स परफॉर्मर के रूप में स्थापित करना चाहते हैं Chad Gable

चैड गेबल ने खुद को एक अच्छे टैग टीम रेसलर के रूप में स्थापित किया है, लेकिन अब साबित करना चाहते हैं कि वो एक अच्छे सिंगल्स परफॉर्मर भी बन सकते हैं। गेबल ने कुछ साल पहले जेसन जॉर्डन के साथ मिलकर NXT और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी।

वो इसके अलावा 2 बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। उन्होंने इस टाइटल को एक बार रॉबर्ट रूड और एक बार ओटिस के साथ टीम बनाकर जीता है। मगर 2013 में WWE में आने के बाद वो अभी तक सिंगल्स चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं।

इस साल WWE SummerSlam से पूर्व Sportskeeda को दिए एक इंटरव्यू में चैड गेबल ने खुलासा किया था कि वो लंबे समय से खुद को सिंगल्स रेसलर के रूप में साबित करने के मौके की मांग करते आए हैं। उन्होंने कहा:

"मेरा Raw में गुंथर के साथ सिंगल्स मैच बहुत अच्छा रहा। मैं आगे भी सिंगल्स मैचों का हिस्सा बनना चाहता हूं। मैं द रिंग जनरल को हरा चुका हूं, इसलिए सिंगल्स परफॉर्मर के तौर पर खुद को साबित करने की मांग करता आया हूं। अब शायद मेरे पास मौका है कि मैं खुद को सिंगल्स परफॉर्मर के रूप में स्थापित करूं।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now