Create
Notifications

WWE Superstar ने Brock Lesnar को अपनी टीम में शामिल करने की खबर पर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी

क्या इस टीम को जॉइन करेंगे ब्रॉक लैसनर?
क्या इस टीम को जॉइन करेंगे ब्रॉक लैसनर?
reaction-emoji
Neeraj sharma

Brock Lesnar: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने की थी, जहां अपने सैगमेंट में पहले उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) पर तंज कसे और उसी सैगमेंट में आगे चलकर अल्फा अकादमी के मेंबर्स की बुरी तरह पिटाई की।

अपने ऊपर हुए उस अटैक के बाद चैड गेबल ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि क्या लैसनर उनकी टीम के मेंबर बनने के काबिल हैं। WWE ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें ब्रॉक लैसनर को चैड गेबल और ओटिस पर अटैक करते देखा जा सकता है। उसके साथ कैप्शन में लिखा गया कि ये कहना सही है कि लैसनर कम से कम अभी अल्फा अकादमी को जॉइन नहीं करने वाले।

WWE के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए गेबल ने लिखा, "ओह! क्या सच में ऐसा है?"

O RLY? twitter.com/wwe/status/154…

द बीस्ट ने अपने सैगमेंट में रोमन रेंस को एक हॉग की संज्ञा दी और कहा कि जैसे वो अपने फार्महाउस पर शिकार करते हैं, वैसे ही SummerSlam में ट्राइबल चीफ का शिकार करने वाले हैं। इस सैगमेंट में पॉल हेमन भी बाहर आए, जिन्होंने दावा किया कि लैसनर कभी भी रेंस को नहीं हरा पाएंगे।

WWE फैंस ने ब्रॉक लैसनर को सपोर्ट किया

ये ऐसा पहला मौका नहीं था जब ब्रॉक लैसनर कई सुपरस्टार्स के सामने अकेले पड़ गए हों। पूर्व UFC हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन इससे पहले भी एकसाथ कई सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत करते आए हैं। चैड गेबल के ट्वीट पर फैंस ने भी अपनी प्रातक्रिया दी है।

@WWEGable Gable and Otis are awesome. Not sure why after they were champs, they automatically become the fall guys? I’d love to see them align with Lesnar to make the strong as hell. Then all 3 can take down the Bloodline

"गेबल और ओटिस एक बेहतरीन टीम है। मुझे नहीं पता कि चैंपियनशिप को हारने के बाद उन्हें कमजोर क्यों दिखाया गया। मैं उन्हें लैसनर के पार्टनर के तौर पर देखना चाहता हूं, जिसके बाद वो द ब्लडलाइन को सबक सिखा पाएं।"

@WWEGable He'd send you back to suplex city I'm saying it'll never happen

"वो तुम्हें वापस सुपलेक्स सिटी में भेज देंगे और मैं कहता हूं कि ये टीम कभी नहीं बनेगी।"

@WWEGable That would be a fantastic storyline.

"ये एक दिलचस्प स्टोरीलाइन साबित हो सकती है।"

@WWEGable Who is the true Alpha? Lol The Alpha Academy or The Alpha Male of our Species!

"असली अल्फा कौन है? अल्फा अकादमी या ब्रॉक लैसनर।"

फिलहाल के लिए इतना कहा जा सकता है कि ब्रॉक लैसनर, SummerSlam में एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर फाइट करने वाले हैं, लेकिन उनके विरोधी रोमन रेंस का साथ देने के लिए संभव ही द उसोज़ रिंगसाइड पर मौजूद रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...