हाल ही में चोटिल हुए WWE दिग्गज की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, रिपोर्ट में फैंस के लिए बुरी खबर

charlotte flair injury update
14 बार की विमेंस चैंपियन की WWE में वापसी पर बड़ा अपडेट

WWE: WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स इस समय चोट के कारण ब्रेक पर चल रहे हैं और 8 दिसंबर 2023 के स्मैकडाउन (SmackDown) में इस लिस्ट में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का नाम भी जुड़ गया था। ऐसा कहा जा रहा था कि ओस्का (Asuka) के खिलाफ मैच में उन्हें गर्दन में भी चोट आई थी, लेकिन अब उनके स्वास्थ्य और रिटर्न को लेकर बड़ी रिपोर्ट सामने आई है।

डॉक्टर डूगस ने 4 जनवरी को बर्मिंघम में द क्वीन की सर्जरी की थी और वो उसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी जांच की कई वीडियो क्लिप्स शेयर कर चुकी हैं। फ्लेयर अब भी बर्मिंघम में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रही हैं, वहीं PWinsider ने एक रिपोर्ट जारी करते हुए बताया है कि शार्लेट इस हफ्ते के अंत में बर्मिंघम से वापस आ सकती हैं।

youtube-cover

WWE ने हालांकि इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है कि 14 बार की विमेंस चैंपियन को कितने महीने का ब्रेक लेना पड़ सकता है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें 2024 में अधिकांश महीने इन-रिंग एक्शन से दूर बिताने पड़ सकते हैं। ये भी कहा गया कि अगर उनकी किस्मत अच्छी रही तो वो Survivor Series 2024 के बिल्ड-अप में वापस आ सकती हैं।

Charlotte Flair की जगह लेने के लिए Jade Cargill को ला सकती है WWE

कुछ महीनों पहले जेड कार्गिल ने WWE में अपना डेब्यू अपीयरेंस देकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने अभी तक पहला मैच नहीं लड़ा है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि उन्हें Royal Rumble 2024 में अपना डेब्यू करते देखा जा सकता है। उनके प्लान्स का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने दावा किया था कि कंपनी उन्हें शार्लेट फ्लेयर से रिप्लेस करने की कोशिश कर सकती है।

Smack Talk पॉडकास्ट के एक हालिया एडिशन में बिल एप्टर ने जेड कार्गिल को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा:

"क्या अब जेड कार्गिल को SmackDown विमेंस डिवीजन का भार संभालने के लिए टीवी पर लाया जाएगा। चूंकि शार्लेट फ्लेयर ब्रेक पर चली गई हैं, इसलिए क्रिएटिव टीम को कुछ अनोखे आइडियाज़ सोचने होंगे। उन्हें कुछ नए नामों को सामने लाना होगा, तो शायद Royal Rumble में जेड कार्गिल को लाने का फैसला सही साबित हो सकता है।"

youtube-cover