WWE रिंग से दूर पूर्व चैंपियन जिम में कर रहा है कड़ी मेहनत, वापसी से पहले दिखाई जबरदस्त फिजिक (देखें वर्कआउट वीडियो)

WWE, Charlotte Flair,
WWE में शार्लेट फ्लेयर की कब तक होगी वापसी? (Photo: WWE.com)

Charlotte Flair Workout In Gym: WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) दिसंबर 2023 से ही चोट की वजह से एक्शन से दूर हैं। वो रिंग से दूर रहने के दौरान जिम में कड़ी मेहनत कर रही हैं। अब फ्लेयर ने वापसी से पहले वर्कआउट की वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी जबरदस्त फिजिक दिखाई है।

शार्लेट फ्लेयर को 8 दिसंबर 2023 को SmackDown में ओस्का के खिलाफ हुए मैच में टॉर्न MCL, ACL और मेनिस्कस इंजरी हो गई थी। ओस्का को भी नी इंजरी हो गई है और उन्होंने पिछले महीने BackLash France में काबुकी वॉरियर्स के विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद से ही कोई मैच नहीं लड़ा है।

शार्लेट फ्लेयर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वो वापसी के लिए जिम में कड़ी मेहनत करती हुई दिखाई दे सकती हैं। इस वीडियो में देखकर लग रहा है कि पूर्व विमेंस चैंपियन ने ब्रेक पर रहते हुए शानदार फिजिक बना ली है। शार्लेट ने इस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को 'हैप्पी संडे' भी कहा।

बता दें, फ्लेयर असल जिंदगी में एंड्राडे के साथ शादी-शुदा हैं। पूर्व AEW सुपरस्टार ने मेंस Royal Rumble 2024 मैच के जरिए WWE में वापसी की थी। एंड्राडे मौजूदा Speed चैंपियन हैं और उन्होंने इस साल होने वाले मेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है।

WWE WrestleMania में शार्लेट फ्लेयर का सामना करना चाहती हैं टिफनी स्ट्रैटन

SmackDown सुपरस्टार टिफनी स्ट्रैटन ने कुछ समय पहले WrestleMania में शार्लेट फ्लेयर का सामना करने की इच्छा जाहिर की थी। टिफनी ने Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो WrestleMania 41 के मेन इवेंट में शार्लेट के खिलाफ मैच लड़ना चाहती हैं। उस वक्त अगले साल WrestleMania का आयोजन मिनेसोटा में होने की अफवाहें थीं।

बता दें, स्ट्रैटन मिनेसोटा की ही रहने वाली हैं। हालांकि, मिनेसोटा की जगह लास वेगास को WWE WrestleMania 41 को होस्ट करने के लिए बुक किया गया। मिनेसोटा को SummerSlam 2026 जरूर होस्ट करने का मौका मिलेगा। टिफनी स्ट्रैटन ने शार्लेट फ्लेयर का सामना करने को लेकर बात करते हुए कहा था,

"मैंने सुना है कि अगले साल WrestleMania का आयोजन मिनेसोटा में होगा और मैं मिनेसोटा से हूं। मुझे लगता है इस इवेंट के नाईट 1 में मेरा शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच कराना परफेक्ट रहेगा।"
youtube-cover

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now