"यह हमेशा की तरह बेकार था"- WWE सुपरस्टार का Raw में बड़ी हार मिलने के बाद फूटा गुस्सा, आई जबरदस्त प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन के लिए मैच काफी निराशाजनक था
WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन के लिए मैच काफी निराशाजनक था

Chelsea Green: WWE में इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के दौरान चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) ने एक मैच में हिस्सा लिया, जिसमें उन्हें हार मिली। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त किए। विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एक नंबर वन कंटेंडर्स बैटल रॉयल मैच हुआ था, जिसमें कई अन्य रेसलर्स भी शामिल थीं।

मैच के परिणाम के आधार पर विजेता को चैंपियन रिया रिप्ली के खिलाफ Survivor Series में एक मौका मिलता, जिसे पाने में ग्रीन नाकामयाब रहीं। इस अद्भुत मैच में उन्हें राकेल रॉड्रिगेज ने रिंग से बाहर कर दिया। ज़ोई स्टार्क इसको जीतने में कामयाब रहीं और अब वह रिया रिप्ली के साथ मैच लड़ेंगी। ग्रीन का हार के बाद सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा और अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा,

"कोई फर्क नहीं पड़ता। यह वैसे भी हमेशा की तरह बेकार था।"

आप नीचे चेल्सी ग्रीन की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार Chelsea Green ने Sonya Deville के साथ अपनी जोड़ी को लेकर बड़ी बात की

Bleav in Pro Wrestling पॉडकास्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर चेल्सी ग्रीन ने सोन्या डेविल के बारे में बात की। उन्होंने डेविल के साथ WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने के बारे में अपनी राय रखी। इस टाइटल को जीतने के बाद चेल्सी ग्रीन ने कहा था कि 'ये एक सही जगह और समय था'। उन्होंने कहा,

"हमारे बीच एक लंबा इतिहास है। 'Tough Enough' में नज़र आने के बाद मैंने उनका समर्थन किया और उन्होंने काफी अच्छा काम किया लेकिन वह कोई चैंपियनशिप नहीं जीत सकी थीं। इंडिपेंडेंट सीन में काम करने के बाद मेरा वापस आना और आठ साल बाद उनका किसी चैंपियनशिप को जीतना, एक फुल सर्कल मोमेंट था।"

चेल्सी ग्रीन अपने टाइटल को कई बार और अलग-अलग शोज में डिफेंड कर चुकी हैं। इसमें NXT के दौरान हुआ मैच शामिल है। अभी उनकी टैग टीम पार्टनर पाइपर निवेन हैं। चेल्सी और पाइपर दोनों ने ही विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को अबतक नहीं जीता है। अभी दोनों WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स के साथ फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं। अगर दोनों प्रभावित करती हैं, तो उन्हें मुख्य विमेंस टाइटल्स पर कब्जा करने का भी मौका मिलेगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now