Create

"मैं हर एक टाइटल जीतना चाहता हूं" - फेमस WWE Superstar ने Randy Orton सहित कई बड़े स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने की जताई इच्छा

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन
14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन
reaction-emoji
Subham Pal

Ciampa: ट्रिपल एच (Triple H) के WWE के क्रिएटिव हेड की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही चैम्पा (Ciampa) के किरदार में बदलाव देखने को मिला है। बता दें, इस हफ्ते Raw में चैम्पा दो बड़े मैच जीतकर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो यह चैम्पा के मेन रोस्टर करियर का सबसे बड़ा मैच होने जा रहा है।

youtube-cover

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि चैम्पा यूएस चैंपियनशिप और बॉबी लैश्ले के साथ शॉर्ट फ्यूड से संतुष्ट नहीं हैं। चैम्पा ने हाल ही में Wrestling Inc को दिए इंटरव्यू में WWE में अपने भविष्य के बारे में बात करते हुए कहा-

"मैं हर एक पे-पर-व्यू में काम करना चाहता हूं। मैं हर एक टाइटल जीतना चाहता हूं। एजे स्टाइल्स, फिन बैलर, केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस जैसे कई लोग हैं जिनके साथ मैं केवल मैच नहीं लड़ना चाहता बल्कि उनके साथ प्रोग्राम करना चाहता हूं। मैं सैथ रॉलिंस के साथ समय बिता चुका हूं, वो काफी अच्छे हैं। मैं रैंडी ऑर्टन के फिट होकर वापसी करने के बाद उनके साथ भी प्रोग्राम करना चाहूंगा।"

चैम्पा ने बताया कि वो रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं और कई लोग रैंडी ऑर्टन vs चैम्पा मैच देखना चाहते हैं।

WWE सुपरस्टार चैम्पा ने मेन रोस्टर डेब्यू का बताया कारण

यूएस टाइटल के नंबर कंटेंडर चैम्पा ने हाल ही में बताया कि NXT में एक समय उनकी पोजिशन सही नहीं थी और इस चीज़ ने उन्हें मेन रोस्टर में डेब्यू करने के लिए मजबूर कर दिया था। चैम्पा हमेशा से ही स्टोरीटेलिंग के फैन रहे हैं और उनका ध्यान द मिज के साथ अपनी स्टोरीलाइन आगे बढ़ाने पर है।

बता दें, चैम्पा को अगले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि चैम्पा इस मैच में बॉबी लैश्ले को हराने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...