Create

WWE न्यूज: WrestleMania 35 को लेकर बड़े सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Enter caption

DC 101 में हाल ही में सुपरस्टार मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। मैकइंटायर ने कहा कि उनके और रोमन रेंस के मैच के अलावा कोई ऐसा मैच नहीं होगा जो उनके टॉप पर पहुंच पाए। रैसलमेनिया में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है।

जब से मैकइंटायर ने मेन रोस्टर में कदम रखा है तब से उन्होंने शील्ड को अपना निशाना बनाया। काफी कम समय में उन्होंने अपना नाम बना लिया। फास्टलेन में बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और मैकइंटायर का मुकाबला द शील्ड के साथ हुआ था। हालांकि यहां शील्ड ने जीत हासिल की। इसके बाद से फिर सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज को वो दो बार हरा चुके है। लेकिन अब रैसलमेनिया के बड़े स्टेज पर बारी रोमन रेंस की है। जहां इन दोनों का मुकाबला 7 अप्रैल को होगा।

मैकइंटायर ने इंटरव्यू में कहा कि,"मैं अभी उड़ रहा हूं। मैं आगे बढ़ रहा हूं। जिस दिन में रूक गया तो उस दिन रिटायरमेंट ले लूंगा। रोमन रेंस के साथ इतने बड़े स्टेज पर मैच काफी शानदार होगा। यहां एक अच्छी परफॉर्मेंस देनी होगी। रोमन रेंस को सिर्फ मैं ही टक्कर दे सकता हूं। एक बात ये भी है कि जो परफॉर्मेंस हम दोनों दे सकते है वो कोई और नहीं दे सकता है। क्योंकि हम दोनों फिट है। और फिजिक के हिसाब से भी परफेक्ट हैं। ये एक जबरदस्त वार रहेगी और ये सबसे खास भी रहेगी। हमसे अच्छा मैच किसी और का नहीं होगा।"

मैकइंटायर ने हील की भूमिका बहुत ही शानदार तरीके से निभाई है। और उन्हें अब पुश भी दिया जा रहा है।पिछले साल जिगलर के साथ मिलकर भी उन्होंने काफी अच्छा काम किया था। काफी दिनों से फैंस भी उनके लिए एक अच्छेे मैच की मांग कर रहे थे। अब रैसलमेनिया में उन्हें शानदार मैच मिल गया है। ये मैकइंटायर के लिए भी अच्छा मौका रहेगा कि यहां से वो अपने आप को पूरी तरह साबित कर सकते है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment