"मैं पूरी मेहनत कर रहा हूं"- Royal Rumble मैच में पहले नंबर पर एंट्री करने को लेकर WWE दिग्गज ने क्या कहा? 

..
पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक
पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक

CM Punk: कुछ ही हफ्ते पहले पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) ने WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) मैच में अपनी एंट्री का ऐलान किया था। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बेस्ट इन द वर्ल्ड ने आगामी रंबल मैच में नंबर 1 पर एंट्री करने को लेकर अपनी राय सामने रखी।

अपने होम टाउन शिकागो में हुए Survivor Series: WarGames 2023 में लगभग 10 साल बाद सीएम पंक ने वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया था। पंक ने दावा किया कि वो इस साल का Royal Rumble मैच पहली बार जीतकर WrestleMania 40 को मेन इवेंट करेंगे। WWE 2024 Preview स्पेशल शो में हुए इंटरव्यू के दौरान 45 साल के पंक ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वो कौन से नंबर पर एंट्री करेंगे। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने यह भी दावा किया कि उन्हें फिर से एक बार नंबर 1 पर एंट्री करने में कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा,

"आपने कहा कि मैंने आखिरी Royal Rumble मैच में नंबर 1 पर एंट्री की थी, हां यह सच है। मुझे नहीं पता कि अब यह कौन सा नंबर होगा। मुझे वो मोमेंट्स बहुत पसंद आते थे जब बड़े लोट्टो बॉल्स, टंबलर में नंबर का चुनाव होता था। जब मैं फैन था तब मुझे यह चीजें हमेशा ही आकर्षक और दिलचस्प लगती थी। मैं फिर यह करना पसंद करूंगा लेकिन ईमानदारी से कहूं तो नंबर 1 पर एंट्री मेरा ध्यान खींचती है। कई लोग ऐसा करना चाहते हैं लेकिन इसे मैं कोई रुकावट नहीं समझता हूं। मैं इसके लिए जी तोड़ मेहनत और ट्रेनिंग कर रहा हूं ताकि मैं बेस्ट शेप में आकर इस सब कुछ को जीत सकूं।"

youtube-cover

जानिए CM Punk आखिरी बार कब बने थे WWE Royal Rumble मैच का हिस्सा?

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन CM Punk आखिरी बार Royal Rumble 2014 में इस मैच का हिस्सा बने थे जहां उन्होंने पहले नंबर पर ही एंट्री की थी। उन्होंने इस मुकाबले तीन सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। हालांकि, अंत में केन ने एलिमिनेट हो जाने के बावजूद रिंग में एंट्री करते हुए पंक को ही एलिमिनेट कर दिया और उन्हें कमेंट्री टेबल पर चोकस्लैम मारा था। इसके बाद पंक के WWE से मतभेद बहुत ज्यादा बढ़ गए और उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी को छोड़ दिया था। देखना होगा कि इस बार वो कैसा प्रदर्शन करते हैं।