WWE में वापसी से पहले CM Punk ने फैंस को दिया खास मैसेज, जमकर दिखाया उत्साह

WWE स्टार सीएम पंक ने हाल में ही वापसी की है
WWE स्टार सीएम पंक ने हाल में ही वापसी की है

CM Punk: WWE फैंस रॉ (Raw) के आगामी शो को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। Raw के में सीएम पंक (CM Punk) रिटर्न कर रहे हैं। अपने रिटर्न से पहले पूर्व WWE चैंपियन ने दिलचस्प पोस्ट शेयर की है। पंक ने सालों बाद इस साल सर्वाइवर सीरीज: वॉर गेम्स 2023 (Survivor Series: WarGames 2023) में वापसी की थी।

कंपनी में वापसी करने के बाद वो रेड ब्रांड का हिस्सा बन गए हैं। इसके अलावा वो Royal Rumble मैच में दिखाई देंगे। पंक 2024 के पहले Raw शो के दौरान बैकस्टेज में भी मौजूद थे, लेकिन वो लाइव टीवी पर नहीं आए थे। सीएम पंक ने पोर्टलैंड, ओरेगॉन में Raw में वापसी करने से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दिलचस्प पोस्ट शेयर की है। वो यहां उत्साहित दिख रहे हैं।

इस फोटो में रॉडी पाइपर एक टी-शर्ट पहने हुए नज़र आ रहे हैं। इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ है कि "मैं अभी भी नंबर 1 हूं।" सीएम पंक ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा,

"पोर्टलैंड में Raw के दौरान जाते समय कुछ ऐसा महसूस होगा।'

आप नीचे सीएम पंक की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं:

सीएम पंक ने सोशल मीडिया पर ये फोटो शेयर की है
सीएम पंक ने सोशल मीडिया पर ये फोटो शेयर की है

9 सालों के बाद WWE में किसी मैच का हिस्सा बने थे CM Punk

हाल में ही WWE ने 26 दिसंबर 2023 को Holiday Tour लाइव इवेंट मैडिसन स्क्वायर गार्डन में आयोजित किया था। इस शो को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे। सीएम पंक ने करीब 9 साल बाद रिंग में कोई मैच लड़ा। इस मुकाबले में उनका सामना डॉमिनिक मिस्टीरियो से हुआ था। इस मैच में सीएम पंक ने जीत हासिल की। इसके अलावा उन्होंने इस मैच में अपने इन-रिंग वर्क से भी सभी को प्रभावित किया था।

youtube-cover

WWE ने सीएम पंक को लेकर एक और बड़ा ऐलान पहले से ही कर दिया था। पंक इस साल होने वाले Royal Rumble मैच का भी हिस्सा बनेंगे। ऐसे में उनके पास एक बार फिर से WrestleMania के मेन इवेंट में अपनी जगह बनने के सपने को पूरा करने का मौका होगा। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो रेड ब्रांड में आकर इस बार क्या बड़ा ऐलान करते हैं।