WWE द्वारा WrestleMania 40 में Cody Rhodes को लेकर बनाए गए ब्लॉकबस्टर प्लान का हुआ खुलासा, दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा

दो बार के WWE Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स
दो बार के WWE Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स

Cody Rhodes: WWE ने अभी तक रोमन रेंस (Roman Reigns) vs द रॉक (The Rock) मैच को रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 के लिए ऑफिशियल नहीं किया है। हालांकि, फैंस ने अभी से ही WWE की बुकिंग पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। कोडी के मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच जीतने के बाद ऐसा लगा था कि वो रोमन को WrestleMania में टाइटल मैच की चुनौती देंगे।

हालांकि, रोड्स ने अपनी जगह रॉक को ट्राइबल चीफ का संभावित प्रतिद्वंदी बना दिया है। फैंस को यह चीज़ पसंद नहीं आई है और उन्होंने सोशल मीडिया पर We Want Cody ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। अब दिग्गज जर्नलिस्ट डेव मैल्टज़र ने कोडी रोड्स के WrestleMania को लेकर बनाए गए ब्लॉकबस्टर प्लान का खुलासा किया है। मैल्टज़र की माने तो WWE कोडी को डेनियल ब्रायन जैसा रिएक्शन मिलते हुए देखना चाहती है।

यही कारण है कि उन्होंने WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक मैच कराने के संकेत दिए हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया,

"अभी तक प्लान सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का मैच कराने का है। हम लोग देखेंगे आगे क्या होने वाला है क्योंकि वो लोग इसे स्टोरी में बदलने की कोशिश कर रहे हैं और देखना चाहते हैं कि यह कहानी कौन सा मोड़ लेती है। वो लोग कोडी रोड्स को डेनियल ब्रायन बनाना चाह रहे हैं। उनका मकसद कोडी को और भी बड़ा बेबीफेस स्टार बनाना है।"

क्या WWE Cody Rhodes को साल 2014 के Daniel Bryan की तरह लोकप्रिय बना पाएगी?

डेनियल ब्रायन साल 2014 में WWE फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे और फैंस उन्हें मेंस Royal Rumble विजेता बनते हुए देखना चाहते थे। हालांकि, WWE ने इस इवेंट में ना केवल डेनियल को ब्रे वायट के खिलाफ हार के लिए बुक किया था बल्कि उन्हें मेंस Royal Rumble 2014 मैच में भी जगह नहीं दी थी। इससे फैंस का गुस्सा फूट पड़ा था और वो Royal Rumble मैच के दौरान बू करते हुए दिखाई दिए थे।

इसके बाद पूरे रोड टू WrestleMania 30 के दौरान ब्रायन को फैंस से जबरदस्त सपोर्ट मिलना जारी रहा। इस वजह से WWE को डेनियल ब्रायन को WrestleMania 30 के मेन इवेंट में बतिस्ता vs रैंडी ऑर्टन के मैच में शामिल करके इसे ट्रिपल थ्रेट मैच बनाना पड़ा था और ब्रायन यह मैच जीतकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। इस वक्त कोडी रोड्स को भी फैंस से काफी सपोर्ट मिल रहा है और WWE उन्हें अच्छी बुकिंग देती है तो वो साल 2014 के डेनियल की तरह काफी लोकप्रिय हो सकते हैं।