WWE दिग्गज The Rock को मैच के लिए चुनौती देने के बाद अमेरिकन नाईटमेयर ने क्या कहा?

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने विरोधियों को भेजा खास संदेश
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने विरोधियों को भेजा खास संदेश

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और द रॉक (The Rock) के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है। कोडी ने एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए ग्रेसन वॉलर इफेक्ट (Grayson Waller Effect) के दौरान पीपल्स चैंपियन को एक सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। कोडी के सोशल मीडिया पोस्ट ने अब फैंस को बात करने का मौका दे दिया है।

कोडी रोड्स को WrestleMania XL किकऑफ प्रेस इवेंट के दौरान द रॉक ने एक थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच में काफी गहमागहमी चल रही है। द रॉक ने कई बार कोडी के फैंस को 'CryBaby' कहा है जबकि कोडी रोड्स ने भी थप्पड़ का हिसाब बराबर करने की बात कही है।

कोडी रोड्स ने मेंस Royal Rumble मैच को जीतकर रोमन रेंस की तरफ इशारा किया था। इसका यह अर्थ था कि वह WrestleMania XL में रोमन रेंस को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहते थे। इसके बाद SmackDown में उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया था। कोडी ने बाद में अपने फैसले को बदल दिया और उन्होंने इसकी जानकारी WrestleMania XL किकऑफ प्रेस इवेंट के दौरान दी थी।

इसके बाद कोडी ने रॉक को मैच की खुली चुनौती दी थी और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने पांच शब्दों के जरिए अपना संदेश देने का प्रयास किया है। उन्होंने लिखा,

"यह जानिए कि आप किससे और किस लिए मुकाबला कर रहे हैं।"

WWE सुपरस्टार Roman Reigns के भाई ने WrestleMania XL मुकाबले को लेकर की भविष्यवाणी

लांस अनोआ'ई रोमन रेंस के परिवार का ही हिस्सा हैं। उन्होंने हाल में WrestlingsNews के साथ एक बातचीत में कहा कि कोडी WrestleMania 39 में मिली हार की तरह ही इस बार भी रोमन रेंस से हार जाएंगे। उन्होंने कहा

"मुझे नहीं लगता कि कोडी रोड्स अपनी स्टोरी को फिनिश कर पाएंगे। मैं यह कहकर रोड्स के खानदान का कोई अपमान नहीं कर रहा हूं लेकिन यह कहानी अभी हाल में खत्म नहीं होने वाली है। यह मेरी राय है। मैं जैसा है, वैसा ही बता रहा हूं। यह हो सकता है कि चीजें अलग हों। मैं नहीं जानता लेकिन मैं वहां मौजूद रहूंगा। मैं Wrestlecon में मौजूद रहूंगा और वहां पर ऑटोग्राफ साइन कर रहा होऊंगा। मैं WrestleMania में भी मौजूद रहूंगा और हमें जल्द ही मालूम पड़ जाएगा।"